×

Superstar Singer 2 Grand Finale: मोहम्मद फैज बने सुपरस्टार सिंगर 2 के विनर

Superstar Singer 2 Grand Finale: सुपरस्टार सिंगर 2 का ग्रैंड फिनाले कल हुआ जहां शो में मोहम्मद फैज ने अपनी आवाज और अपने लुक्स से कई फैंस बनाए जिन्होंने फैज पर अपना काफी प्यार लुटाया और उन्हें विनर बनाया।

Anushka Rati
Published on: 4 Sep 2022 4:55 AM GMT
Superstar Singer 2 Grand Finale: मोहम्मद फैज बने सुपरस्टार सिंगर 2 के विनर
X

Superstar Singer2 Grand Finale (image: social media)

Superstar Singer2 Grand Finale: सुपरस्टार सिंगर 2 टीवी इंडस्ट्री एक बेहद कामयाब और हाई टीआरपी वाला सिंगिंग रियलिटी शो है जिसे ह्यूज फैन फॉलोइंग और बेहतरीन सिंगर्स भी मिले हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ये सिंगिंग रियलिटी शो ने दर्शकों का दिल जीतने और खुद से बंधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं इतने दिनो से बेस्ट सिंगर की तलाश कर रहे शो जजेस हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद खान को आखिरकार अपने बेस्ट सिंगर मिल गया। सुपरस्टार सिंगर 2 का ग्रैंड फिनाले कल हुआ जहां शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स ने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया वोही मोहम्मद फैज ने अपनी आवाज और अपने लुक्स से कई फैंस बने जिन्होंने फैज पर अपना काफी प्यार लुटाया और उन्हें विनर बनाया।


आपको बता दें कि, सोनी टीवी के किड्स सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 से आज पर्दा गिर गया। दो महीने से अधिक समय तक दर्शकों के दिलों पर राज करने के बाद, शो ने एक धमाकेदार एंड किया। वहीं भारत के विभिन्न हिस्सों के नन्हे-मुन्नों ने अपनी शानदार सिंगिंग टैलेंट से मन मोह लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

शो के ग्रैंड फिनाले में म्यूजिक, ग्लैमर, मजेदार अवार्ड्स और सबसे इंपोर्टेंट शानदार सिंगर्स का मिश्रण था। महीनों तक व्यूअर्स का एंटरटेन करने और किलर परफॉर्मेंस से जजों को प्रभावित करने के बाद सुपरस्टार सिंगर 2 को आखिरकार टॉप 6 फाइनलिस्ट मिल जिसमें मोहम्मद फैज, मणि, प्रांजल विश्वास, सायशा गुप्ता, आर्यानंद आर बाबू और ऋतुराज ने फाइनल में जगह बनाई। जैसे ही शो कंपीटीशन के लास्ट स्टेज में पहुंचा, फाइनलिस्ट ने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सुपरस्टार सिंगर्स 2 के ग्रैंड फिनाले की शुभ शुरुआत हुई, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स भगवान गणेश का आशीर्वाद मांग रहे थे। वहीं कैप्टन मोहम्मद दानिश, पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले पाटिल और सलमान अली को एक समय की व्हेल के साथ देखा गया क्योंकि उनके स्टूडेंट्स ने अपना बेस्ट दे रहें थें।

वहीं इस एपिसोड में दिग्गज बॉलीवुड सितारे पद्मिनी कोल्हापुरी और पूनम ढिल्लों, संगीत उस्ताद - आनंद जी शाह, और भारतीय पार्श्व गायक शब्बीर कुमार, सोनू कक्कड़ और भूमि त्रिवेदी भी मौजूद थे। साथ ही इस मौके पर अभिनेता विजय विक्रम सिंह और कोरियोग्राफर पुनीत पाठक भी मौजूद रहें। होस्ट भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया हमेशा की तरह हंसी के ठहाके लगाते थे और दर्शकों को अपनी फनी पंच से शो में मौजूद हर इंसान को गुदगुदाने और लोट पोट करने वाली बाते और हरकतें करते नजर आए जिसने ग्रैंड फिनाले को और भी ग्रैंड बनाया। इसके अलावा टॉप 6 फाइनलिस्ट ने न केवल दर्शकों को बल्कि शो के जज अलका याग्निक और हिमेश रेशमिया को भी अपनी मनमोहक आवाजों से खुश किया।

बता दें कि मोहम्मद फैज़ ने अपने गानों- 'खामोशियां' और 'कैसे हुआ' की खूबसूरत परफॉर्मेंस से, पहले नशा, केसरिया और कोई मिल गया से दर्शकों को थ्रिल किया। साढ़े तीन घंटे के पूरे एंटरटेनमेंट, म्यूजिक और मस्ती के बाद जोधपुर के प्रतियोगी मोहम्मद फैज को सीजन का विजेता अनाउंस किया गया। ट्रॉफी के साथ, यंग सिंगर ने 15 लाख रुपये का इनाम भी जीता।

सुपरस्टार सिंगर 2 की मुख्य यूएसपी जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के बच्चों के छोटे प्रतिभाशाली समूह थे, जिन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो में सचमुच जीवन और संगीत की सांस ली। इसके साथ, सुपरस्टार सिंगर 2 अब हिट म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल के 13वें सीजन और द कपिल शर्मा शो के लिए भी जगह बना रहा है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story