×

"Superstar Singer 2" में आईं नेहा कक्कड़, मोहम्मद फैजू ने गाया नेहा कक्कड़ का पसंदीदा गाना

'सुपरस्टार सिंगर 2' के स्टेज पर कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज़ू के साथ आईं नेहा कक्कड़ ने 2016 में आईं फिल्म "फीवर" का रोमांटिक ट्रैक "मिले हो तुम हमको" गया

Anushka Rati
Published on: 20 Aug 2022 4:35 PM GMT
Superstar Singer 2 में आईं नेहा कक्कड़, मोहम्मद फैजू ने गाया नेहा कक्कड़ का पसंदीदा गाना
X

Superstar Singer 2 reality show (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Superstar Singer 2: आपको बता दें कि, "सुपरस्टार सिंगर 2" शो में आईं नेहा कक्कड़। वहीं शो में सभी कंटेस्टेंट्स ने नेहा कक्कड़ का गाना गया और उन्हें ट्रिब्यूट दिया इसके साथ ही शो के एक कंटेस्टेंट मोहम्मद फैजू ने 2016 में आईं फिल्म "फीवर" का सॉन्ग "मिले हो तुम हमको" गाया जहां नेहा कक्कड़ ने भी कंटेस्टेंट के साथ स्टेज शेयर कर अपना सबसे पसंदीदा गाना "मिले हो तुम हमको गाया"। इसके साथ ही नेहा कक्कड़ ने यह भी शेयर किया कि उनके फैंस ने उनसे 'मिले हो तुम हम को' गीत पर परफॉर्म करने के लिए रिक्वेस्ट किया और वह बहुत इनफ्लुएंस्ड हुई क्योंकि उसने इसे इतना अच्छा गाया था। वहीं कई लोग उनके वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। दरअसल मेरे नेहार्ट्स (नेहा फैनक्लब) ने मिलकर फ़ैज़ को 'मिले हो तुम हम को' गाने पर कम से कम एक बार परफॉर्म करने का अनुरोध किया है। मैं सोच रही थी कि मैं इसे कैसे करूंगी लेकिन मंच पर 'सुपरस्टार सिंगर 2', मेरे बिना कुछ कहे फैज ने यह गाना तैयार किया।"

नेहा आगे कहती हैं "मैं बहुत खुश और सम्मानित हूं कि फैज ने इस गाने को इतनी खूबसूरती से गाया है, जो मेरे भाई टोनी कक्कड़ ने लिखी है और ये गाना मेरे पसंदीदा गानों में से एक है।"

इसके साथ ही सुपरस्टार सिंगर 2 के दूसरे कंटेस्टेंट मणि जो महज 11 साल के हैं। वहीं सुपरस्टार सिंगर 2 के लेटेस्ट एपिसोड में सिंगिंग की मल्लिका नेहा कक्कड़ के सामने उनका ही हिट सॉन्ग 'माही वे' गाया। बता दे कि, नेहा कक्कड़ को कंटेस्टेंट मणि की सिंगिंग इतनी पसंद आई कि वो अपने आंसू रोक ही नहीं पाईं और फूट फूटकर रोने लगीं, वहीं नेहा मणि की सिंगिंग से काफी इंप्रेस भी हुई।

इसके साथ ही, नेहा ने मणि की परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद उसकी तारीफों के पुल बांध दिए और नेहा ने इमोशनल होते हुए कहा- मैंने ये गाना हजारों कंसर्ट में परफॉर्म किया है लेकिन मैं कभी ऐसा नहीं गा सकती जैसा आज आपने गाया है l वहीं नेहा ने 11 साल के मणि को गले से लगाया। इसके अलावा मणि की सिंगिंग ने सिर्फ नेहा कक्कड़ के ही नहीं बल्कि शो के जज हिमेश रेशमिया के भी होश उड़ा दिए। कंटेस्टेंट मणि के दर्दभरे सुरों ने नेहा कक्कड़ का दिल जीत लिया। इस स्पेशल एपिसोड को आप शनिवार-रविवार रात 8 बजे सोनी टीवी पर देख सकते हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story