×

Surbhi Chandna Wedding : सुरभि चांदना ने सोशल मीडिया पर किया खास अनाउंसमेंट, दुल्हन बनने को तैयार है एक्ट्रेस

Surbhi Chandna Wedding : टेलीविजन की चर्चित एक्ट्रेस सुरभी चांदना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी को लेकर नया अपडेट दिया है। एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर की है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 Jan 2024 2:00 PM GMT
Surbhi Chandna Wedding : सुरभि चांदना ने सोशल मीडिया पर किया खास अनाउंसमेंट, दुल्हन बनने को तैयार है एक्ट्रेस
X

Surbhi Chandna Wedding : इस शादी के सीजन में फिल्म से लेकर टेलीविजन के कई सितारों को शादी के बंधन में बंधते हुए देखा जा चुका है। कुछ लोग सात फेरे ले चुके हैं तो कुछ जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं। इस लिस्ट में इश्कबाज फेम सुरभि चांदना का नाम भी जुड़ गया है और अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को खुद एक खास जानकारी शेयर करते हुए देखा गया।

एक्ट्रेस ने सोशल मिडिया पर किया एनाउंस

आज यानी की 15 जनवरी को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी के बारे में जानकारी दी है। यह देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है। सुरभि अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं और इस बारे में उन्होंने खुद जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की है जिसमें कपल को अपने पालतू डॉग के साथ देखा जा सकता है। तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा 13 साल से हमारे जीवन में रंग भर रहे हैं फॉरएवर की शुरुआत अब से होती है।

Surbhi Chandna Wedding


जल्द बनेंगी दुल्हन

सुरभि चांदना अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी कर रही हैं जो की एक बिजनेसमैन है। यह दोनों बीते 13 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब फाइनली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अब तक शादी की डेट के बारे में अनाउंसमेंट नहीं किया क्या है लेकिन लग रहा है कि यह मार्च के अंत तक शादी कर सकते हैं।


Surbhi Chandna Wedding


ऐसी है लव स्टोरी

इस कपल की लव स्टोरी की बात करें तो एक कॉमन फ्रेंड के जरिए इन दोनों की मुलाकात पार्टी के दौरान हुई थी। यहां से इन दोनों के बीच दोस्ती हुई जो नजदीकी में बदल गई और यह एक दूसरे को डेट करने लगे। सालों तक अपना रिश्ता छुपाने के बाद एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप में होने का खुलासा किया था। 9 सितंबर 2022 को सुरभी चांदना ने रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था और अब इनकी शादी की खबरें सामने आ रही है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story