×

Surbhi Chandna: काम से ब्रेक ले घूमने निकली टीवी की ये फेमस बहू, बीच पर दिखाया अपना सेक्सी रूप

Surbhi Chandna Hot Video: टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री सुरभि चंदना ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती दिख रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 April 2023 5:04 PM GMT
Surbhi Chandna: काम से ब्रेक ले घूमने निकली टीवी की ये फेमस बहू, बीच पर दिखाया अपना सेक्सी रूप
X
Surbhi Chandna (Photo- Social Media)
Surbhi Chandna Hot Video: टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री सुरभि चंदना ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती दिख रहीं हैं। सुरभि के इस वीडियो ने फैंस की नीदें उड़ा दी हैं।

सुरभि ने शेयर किया अपना हॉट विडियो

टेलीविजन की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में सुरभि चंदना का नाम भी गिना जाता है, और अब जो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना बेहद हॉट वीडियो शेयर कर आग लगाई है, उसके बाद तो उन्होंने उर्फी जावेद और सनी लियोनी जैसी एक्ट्रेस का कान काट दिया है। सुरभि ने अपने इस वीडियो से सोशल मीडिया का तापमान हाई कर दिया है।

ब्लैक मोनोकिनी में सुरभि ने फ्लांट की अपनी अदाएं

सुरभि चंदना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो चुका है। ब्लैक मोनोकिनी पहने हुए सुरभि बीच किनारे अपनी सेक्सी अदाएं दिखा रहीं हैं। हाथों में आइसक्रीम लिए सुरभि का यह अंदाज देखते बन रहा है। इठलाती, बलखाती सुरभि की अदाएं फैंस को घायल कर रहीं हैं।
देखें वीडियो -

सुरभि की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

अभिनेत्री सुरभि चंदना का यह रूप जहां फैंस को खूब पसंद आ रहा है, वहीं दूसरी ओर टीवी की संस्कारी बहू का ऐसा रूप देख कुछ लोग हैरान हो गए। बताते चलें कि सुरभि इन दिनों टीवी से ब्रेक लेकर वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं।

आखिरी बार इस शो में नजर आईं थीं सुरभि

सुरभि चंदना का नाम टेलीविजन की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेसेज में गिना जाता है। वह अबतक कई हिट टेलीविजन शोज में काम कर चुकी हैं साथ ही कई म्यूजिक वीडियो भी कर चुकी हैं। फिलहाल आपको बता दें कि सुरभि आखिरी बार कलर्स के शो "शेरदिल शेरगिल" में नजर आईं थीं, जिसमें उनके साथ धीरज धूपर लीड रोल में थे। हालांकि यह शो ज्यादा दिनों तक दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर सका और मेकर्स ने जल्द ही इसे खत्म कर दिया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story