×

Surbhi Chandna Wedding: जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी सुरभि चंदना, वेडिंग डेट भी हुई रिवील

Surbhi Chandna Wedding: सुरभि बहुत ही जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं और इसी बीच उन्होंने पपराजी से बातचीत करते हुए अपनी शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें रिवील की।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jan 2024 11:43 AM GMT
Surbhi Chandna Wedding Date
X

Surbhi Chandna Wedding Date (Photo-Social Media)

Surbhi Chandna Wedding Date: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा सुरभि चंदना इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। सुरभि बहुत ही जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं और इसी बीच उन्होंने पपराजी से बातचीत करते हुए अपनी शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें रिवील की। जी हां!! आइए आपको भी बताते हैं।

डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी सुरभि चंदना

टेलीविजन की दुनिया में अबतक कई हिट शो दे चुकी अभिनेत्री सुरभि चंदना इस साल अपनी जिंदगी के एक नए चैप्टर की शुरुआत करने वाली हैं। वैसे तो पिछले काफी समय से सुरभि और करण की शादी की खबरों को लेकर बज बना हुआ था, लेकिन फिर हाल फिलहाल में ही सुरभि ने करण संग अपनी शादी का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है, लेकिन अबतक सुरभि और करण की शादी की डेट सामने नहीं आई थी, लेकिन अब सुरभि ने वेडिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है।


सुरभि चंदना शादी से पहले बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ जूहू के कालीमाता मंदिर भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचीं थीं। सुरभि ने करण संग माता का दर्शन किया और उनका आशीर्वाद भी लिया। इसी दौरान ही पपराजी संग बात करते हुए सुरभि ने वेडिंग से जुड़ी कुछ डिटेल भी शेयर की। सुरभि ने बताया कि वेडिंग रिसेप्शन नहीं होगा, लेकिन वह डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली हैं।

शादी की तैयारियां करते हुए बाल हुए सफेद

सुरभि चंदना बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग ट्रेडिशनल लुक में स्पॉट हुईं, जहां सुरभि सलवार सूट पहने नजर आईं, वहीं करण व्हाइट कुर्ता और जींस पहने हुए थे। उन्होंने शादी की तैयारियों पर बात करते हुए कहा, "बहुत ही स्ट्रेसफुल है। बाल सफेद हो गए हैं टेंशन के मारे। शादी की प्लानिंग बहुत मुश्किल होती है यार। जो भी है अच्छा है। फाइनली हो रहा है।" बॉयफ्रेंड करण के बारे में सुरभि कहती हैं, "नागिन को बहुत अच्छा लड़का मिल गया है, बहुत खुश है लड़की। बस आप लोगों की ब्लेसिंग्स चाहिए।"

जयपुर में करण संग सात फेरे लेंगी सुरभि

सुरभि चंदना बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग जयपुर में साथ फेरे लेने वाली हैं। उन्होंने वेडिंग डेट रिवील करते हुए कहा कि उनकी शादी 1 और 2 फरवरी को है। यानी कि अब सिर्फ कुछ दिनों बाद ही सुरभि ऑफिशियल तौर पर करण की दुल्हनिया बन जाएगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story