Bigg Boss 18: करोड़ों रुपए हुए ऑफर, फिर भी इन दो एक्ट्रेसेज ने रिजेक्ट किया बिग बॉस 18 का ऑफर

Bigg Boss 18 Contestents List: "बिग बॉस 18" को लेकर एक नया और बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Aug 2024 5:26 AM GMT
Bigg Boss 18 Contestents List
X

Bigg Boss 18 Contestents List (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Contestents List: बिग बॉस का अगला सीजन अक्टूबर महीने में शुरू होने वाला है, दर्शक बड़ी ही बेसब्री से "बिग बॉस 18" का इंतजार कर रहें हैं। "बिग बॉस 18" को लेकर दर्शकों के बीच इतना बज बना हुआ है कि आए दिन बिग बॉस से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट सामने आ रही है, अब तक कई ऐसे जाने माने एक्टर्स के नाम सामने आ चुके हैं, जिन्हें लेकर कयास लगाएं जा रहें हैं कि ये बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकते हैं। वहीं अब टेलीविजन की दो मशहूर अदाकारा का नाम भी सामने आ रहा है, जिन्हें मेकर्स ने करोड़ों रुपए ऑफर किए, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने "बिग बॉस 18" को रिजेक्ट कर दिया।

इन दो एक्ट्रेस ने रिजेक्ट किया बिग बॉस का ऑफर (Bigg Boss 18 New Update)

कलर्स चैनल पर आने वाला कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो जब भी अपने नए सीजन के साथ वापसी करता है, जबरदस्त धमाल मचाता है। बिग बॉस एक मात्र ऐसा रियलिटी शो है जिसे देखना बड़े-बड़े सितारे भी पसंद करते हैं, इतना ही नहीं इस शो पर अपना ओपिनियन भी देते हैं। इसी बीच "बिग बॉस 18" (Bigg Boss 18) को लेकर एक नया और बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। जी हां!


सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस 18 के मेकर्स ने टेलीविजन की हाइएस्ट पेड अदाकारा अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti and Anita Hassanandani) को बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया था, लेकिन इन दोनों ही अदाकाराओं ने मेकर्स का ऑफर ठुकरा दिया है।


मेकर्स ने ऑफर किए थे इतने करोड़ (Bigg Boss 18 First Promo)

अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति को "बिग बॉस 18" के मेकर्स ने अच्छी खासी रकम ऑफर की थी, रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स द्वारा इन्हें 2 करोड़ रुपए ऑफर किया गया था, लेकिन फिर भी अनीता और सुरभि दोनों ने ही बिग बॉस के मेकर्स का ये ऑफर ठुकरा दिया। बता दें कि सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी दोनों ही टेलीविजन के कई सुपरहिट शोज का हिस्सा रह चुकीं हैं और सिर्फ एक दिन की शूटिंग के लिए मोटी रकम भी चार्ज करती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story