Suriya Birthday: बर्थडे पर मिला सूर्या फैंस को नया धमाका, आगामी फिल्म 'Suriya 40' का फर्स्ट लुक होगा रिलीज

Suriya Birthday: वैसे तो हर रोज किसी न किसी का बर्थडे होता है पर जब बात आती है किसी सिनेमा स्टार के बर्थडे का तो उस दिन जरूर कुछ खास होता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 22 July 2021 12:51 PM GMT (Updated on: 22 July 2021 12:52 PM GMT)
सूर्या
X

 सूर्या ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Suriya Birthday: वैसे तो हर रोज किसी न किसी का बर्थडे होता है पर जब बात आती है किसी सिनेमा स्टार के बर्थडे का तो उस दिन जरूर कुछ खास होता है। इस बार तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता 'सरवन शिवकुमार' अका 'सूर्या'(Suriya) का जन्मदिन है। कॉलीवुड(Kollywood) इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले सूर्या आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।

साल 1975 में जन्मा यह कलाकार अपने अभिनय के दम पर न सिर्फ तमिल सिनेमा में ही बल्कि पूरे भारत में अपना नाम का परचम लहरा रहा है। अपने जन्मदिन के मौके पर सूर्या अपने फैंस को कुछ खास भेंट करने जा रहे हैं। जी हां इनके आगामी फिल्म सुरिया 40 का फर्स्ट लुक रिलीज होने वाला है।

अभिनेता 'सरवन शिवकुमार' ( फोटो सोशल मीडिया)

इस फिल्म के डायरेक्टर पांडिराज हैं। इसकी घोषणा सन पिक्चर्स (Sun Pictures) की ओर से किया गया है। 23 जुलाई को सूर्या 46 साल के होने वाले हैं और इस मौके को और भी विशेष बनाने के लिए फिल्म के ऑफिशियल्स ने इसका फर्स्ट लुक आज यानी 22 जुलाई को रिलीज करने वाले हैं।

अभिनेता 'सरवन शिवकुमार' ( फोटो सोशल मीडिया)

इन्होंने साल 1997 में 'नेर्रुकू नेर' (Nerukku Ner) फिल्म से अपने करियर की शुआत की। इसके बाद साल 2001 में फिल्म 'नंधा' (Nandha) में अपनी भूमिका से अलग नाम बनाया। साल 2003 इनके लिए अलग सौगात लेकर आया। इनकी तमाम फिल्में हिट हुई। इनमें 'थ्रिलर' (Thriller), 'कक्खा कक्खा' (Kaakha Kaakha) और 'पीथामगन' (Pithamagan) हैं।

अभिनेता 'सरवन शिवकुमार' ( फोटो सोशल मीडिया)

न केवल सूर्या बल्कि इनके पिता और छोटा भाई भी तमिल सिनेमा में एक्टर हैं। यह तमिलनाडु में पेप्सी के ब्रांड एम्बेसडर भी रहा चुके हैं। TVS मोटर्स और सनफीस्ट बिस्किट्स आदि को भी रिप्रेजेंट किया है। कमाई की रैंकिंग में फोर्ब्स मैगजीन ने इन्हें टॉप 100 में भी रखा है। अब देखते हैं की इनके फैंस इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story