×

मीडिया 'मीटू' पर एकतरफा खबरें चलाने से बचे : सुशांत सिंह

Manali Rastogi
Published on: 18 Oct 2018 10:38 AM GMT
मीडिया मीटू पर एकतरफा खबरें चलाने से बचे : सुशांत सिंह
X

मुंबई: अभिनेता और 'द सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन' (सिंटा) के जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने मीडिया से अपील की है कि वे 'मीटू' मूवमेंट से जुड़ी एकतरफा नहीं दिखाएं क्योंकि कई झूठे मामले भी सोशल मीडिया के सहारे हाइलाइट किए जा रहे हैं। सुशांत सिंह बुधवार को सिंटा द्वारा आयोजित एक प्रेस सम्मेलन में मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान इस अभियान को लेकर अपना पक्ष रखा।

यह भी पढ़ें: PHOTOS: नवरात्र में फैशन और डांस का तड़का, डीजे नाइट पर झूमे लोग

सुशांत ने कहा, "मुझे लगता है कि फिल्म उद्योग को अलग-थलग किया जा चुका है लेकिन यदि आप देखेंगे तो यह समस्या अन्य सेक्टर्स में भी है फिर चाहे वह कॉरपोरेट हो या राजनीति। आपको अपने बॉस को खुश करना पड़ेगा, यह लाइन फिल्मों में कई बार इस्तेमाल होती है। इसलिए हां, हम जानते हैं कि यह समस्या हमारी इंडस्ट्री में है लेकिन हम इसे नजरअंदाजर करते आए हैं।"

सुशांत ने 'म टू' मूवमेंट का स्वागत किया है क्योंकि यह पीड़ितों को अपनी पीड़ा साझा करने का प्रोत्साहन देता है। सुशांत ने मीडिया से एक तरफा 'मीटू' खबरे नहीं चलाने की अपील करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि इस अभियान के झंडाबरदारों को बहुत सावधान होने की जरूरत है क्योंकि कुछ लोग इस अभियान को हाइजैक करना चाहते हैं।"

--आईएएनएस

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story