Suriya 44 Glimpse: सूर्या की आने वाली फिल्म सूर्या 44 की पहली झलक आई सामने,जाने रिलीज की तारीख

Suriya 44 Release Date:सूर्या की आने वाली फिल्म जो कि कार्तिक सुब्बाराज के साथ आ रही है पहली झलक आई सामने,चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म

Shikha Tiwari
Published on: 23 July 2024 4:19 AM GMT (Updated on: 23 July 2024 4:57 AM GMT)
Suriya 44 Release Date
X

Suriya 44 Glimpse Out

Suriya 44 Teaser Out: साउथ के सुपरस्टार सूर्या की फिल्म सूर्या 44 की पहली झलक सामने आई है. दर्शक को इस फिल्म के टीजर का बेशबरी से इंतजार था। Suriya 44 में Suriya का साथ कार्तिक सुब्बाराज देंगे। जबसे टीज़र (Suriya 44 Glimpse) सामने आया है तबसे दर्शक जानना चाहते हैं कि फिल्म कब रिलीज होगी।और फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी के बारे में

सूर्या 44 का टीजर रिलीज (Suriya 44 Glimpse In Hindi)-


Suriya और Karthik Subbaraj की फिल्म Suriya 44 गैंगस्टर गाथा की पहली झलक पेश की है फिल्म का टीजर काफी ज्यादा धमाकेदार है. टीज़र आते ही सोशल मीडिया पर छा गया।दर्शकों को सूर्या और कार्तिक सुब्बाराज की गैंगस्टर गाथा की पहली झलक काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. अभी Suriya और Karthik Subbaraj की फिल्म Suriya 44 का सिर्फ टीज़र रिलीज़ किया गया है। फिल्म के शीर्षक के बारे में अभी कोई घोषणा नहीं हुई है। दर्शकों को सूर्या 44 (Suriya 44 Movie) का टीज़र(Suriya 44 Glimpse) काफी पसंद आ रहा है।

आज सूर्या का जन्मदिन (Suriya Birthday) है और इस अवसर पर निर्माताओं ने Suriya 44 से एक झलक पेश की है। इसमें सूर्या को एक खूंखार गैंगस्टर के रूप में दिखाया गया है जो किसी को मारने के बाद एक बुरी मुस्कान देता है। सूर्या का चेहरा खून से लथपथ है और वह काले रंग की पोशाक में शानदार दिख रहे हैं।

सूर्या 44 रिलीज की तारीख (Suriya 44 Release Date)-

सूर्या 44(Suriya 44 Movie) कब रिलीज होगी फैंस को काफी बेशब्री से इंतजार है. लेकिन अभी मेकर्स ने सूर्या 44 की रिलीज डेट की पुष्टि नहीं की है। लेकिन खबरों की माने तो सूर्या 44 अगले साल यानी 2025 (Suriya 44 Release Date) में रिलीज होगी।

सूर्या 44 कास्ट (Suriya 44 Cast)-

Suriya 44 सूर्या की 2डी एंटरटेनमेंट और कार्तिक की स्टोन बेंच फिल्म्स द्वारा निर्मित इस एक्शन एंटरटेनर में सूर्या के साथ कार्तिक सुब्बाराज और पूजा हेगड़े, जयराम और जोजू जॉर्ज भी हैं.

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story