×

Kanguva Story: 'कंगुवा' की भयानक कहानी खड़े कर देगी आपके रोंगटे

Kanguva Movie Story: साउथ सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। आइए जानते हैं क्या होगा इस फिल्म की कहानी?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 March 2024 10:52 AM GMT (Updated on: 13 April 2024 12:08 PM GMT)
Kanguva Movie Story
X

Kanguva Movie Story (Image Credit: Social Media)

Kanguva Movie Story In Hindi: साउथ सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' का जब से ऐलान हुआ है तभी से फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। ऐसे में फैंस इस फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म के टीजर को रिलीज करने का ऐलान कर दिया है। जी हां...बहुत जल्द फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा, लेकिन टीजर रिलीज से पहले हम आपको इस फिल्म की कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं क्या है Kanguva Ki Kahani?

फिल्म 'कंगुवा' की कहानी क्या है? (Kanguva Story In Hindi)

'कंगुवा' अब तक की पांचवीं सबसे महंगी भारतीय फिल्म है, जिसका बजय करीब 350 करोड़ रुपये है। फिल्म के निर्माता यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि जब कंगुवा 2024 में स्क्रीन पर आएगी तो दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव छोड़ेगी। इस फिल्म में सूर्या पांच अलग-अलग भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जिनमें अराथर, वेंकटेर, मंडनकर, मुकातर, और पेरुमनाथर है। यह एक्शन ड्रामा आदि नारायण द्वारा लिखा गया है और फिल्म का निर्देशन शिव कर रहे हैं। फिल्म की कहानी क्या है ये तो अब फिल्म की रिलीज के बाद पता चलेगा। मेकर्स ने फिल्म का टीजर 19 मार्च यानी कल शाम 4.30 बजे रिलीज करेंगे।


कांगुवा की स्टारकास्ट (Kanguva Cast)

फिल्म की स्टारकास्ट पर बात करें, तो फिल्म में सूर्य के अलावा बॉबी देओल और एक्ट्रेस दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। फिलहाल, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इस के बजट को देखने के बाद तो यही लग रहा है कि हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट होने वाली फिल्म है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story