×

Sushant Singh Rajput death anniversary: पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत को याद किए लोग, ये 5 फिल्में कर देंगी आपकी आंखे नम

14 जून साल 2020 आखिर कौन भूल सकता है। इस दिन बॉलीवुड के चमकता हुआ सितारा डूब गया। दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) की मौत को एक साल पूरा हो गया है।

Network

Newstrack NetworkPublished By Shweta

Published on 13 Jun 2021 4:22 PM GMT

सुशांत सिंह राजपूत
X

सुशांत सिंह राजपूत (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Sushant Singh Rajput death anniversary: 14 जून साल 2020 आखिर कौन भूल सकता है। इस दिन बॉलीवुड के चमकता हुआ सितारा डूब गया। दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) की मौत को एक साल पूरा हो गया है। लेकिन आज भी इनकी यादे लोगों की दिलों में है। सुशांत सिंह का यह पहला पुण्यतिथि (Sushant Singh death anniversary) हैं। इस मौके पर आज हम आपको सुशांत सिंह से जुडी पांच ऐसे रोल्स के बारें में बताएंगे..

पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) का शव मुंबई के बांद्रा स्थिति घर में मिला था। फिलहाल उनके मौत की वजह का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। लेकिन जांच जारी है। तो चलिए आपको बताते हैं कि उनके कुछ फिल्मों के बारे में जो हमेशा लोगों को याद रहेगी..

1. फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ( MS Dhoni: The Untold Story)

फिल्म एमएस धोनी ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में सुशांत ने क्रिकेटर 'एमएस धोनी का रोल प्ले किया था। जो आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं

2. फिल्म केदारनाथ ( kedarnath)

फिल्म केदारनाथ ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह का यह फिल्म साल 2018 का सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक रहा। सुशांत फिल्म केदारनाथ में मुख्य भूमिका में थे। वहीं उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में थी। यह फिल्म रोमांटिक, ड्रामा और आपदा पर आधारित है। इस फिल्म में सुशांत ने लोगों का दिल जीत लिया था।

3. फिल्म छिछोरे( chhichhore)

फिल्म छिछोरे ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

सुशांत की फिल्म छिछोरे साल 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में सुशांत के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में रही। इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ हिन्दी फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला भी मिल चुका है। इस फिल्म में सुशांत ने अपने अभिनय से सभी को रुला दिया था।

4. फिल्म सोनचिड़िया ( sonchiriya)

फिल्म सोनचिड़िया ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

इस फिल्म ने भले ही कुछ कमाल नहीं कर पाया लेकिन सुशांत के अभिनय को लोगों ने खूब सराहा। इस फिल्म में वे एक डाकू का रोल प्ले किए थे। वहीं उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी नजर आए थे।

5. फिल्म दिल बेचारा ( dil bechara)

फिल्म दिल बेचारा ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की यह आखिर फिल्म रही। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कर दिया। यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑउर स्टार्स' पर आधारित है। वहीं इस फिल्म में वह मुख्य रोल में नजर आए थे। सुशांत की यह फिल्म लोगों को हमेशा याद रहेगा। इस फिल्म ने सभी को रुला दिया था। आपको बता दें कि सुशांत की मौत मिस्ट्री अभी भी उलझी हुई हैं। फिलहाल सीबीआई इस मिस्ट्री को सुलझाने में लगी हुई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Next Story