×

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगी रिया चक्रवर्ती, टीआरपी के लिए मेकर्स ने खेला बड़ा दांव

Rhea Chakraborty in Bigg Boss 17: कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सबसे कंट्रोवर्शियल शो "बिग बॉस" के अगले सीजन की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी, बहुत जल्द "बिग बॉस" का 17वां सीजन टेलीविजन पर दस्तक देने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Sep 2023 11:29 AM GMT
Rhea Chakraborty in Bigg Boss 17
X

Rhea Chakraborty in Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Rhea Chakraborty in Bigg Boss 17: कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सबसे कंट्रोवर्शियल शो "बिग बॉस" के अगले सीजन की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी, बहुत जल्द "बिग बॉस" का 17वां सीजन टेलीविजन पर दस्तक देने वाला है। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस के आने वाले सीजन की जोरों शोरों से चर्चा हो रही है, वहीं कंटेस्टेंट्स को लेकर भी लगातार कयास लगाए जा रहें हैं, अब बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक और नाम कन्फर्म होता नजर आ रहा है, आइए आपको बताते हैं।

रिया चक्रवर्ती बनेंगी बिग बॉस 17 का हिस्सा

बिग बॉस 17 का पहला प्रोमो सामने आ चुका है, लेकिन अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि शो किस दिन से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा, फिलहाल शो के लिए दर्शक अभी से बेहद एक्साइटेड दिख रहे हैं। वहीं अब जो "बिग बॉस 17" को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, उसके मुताबिक दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इसका हिस्सा बन सकती हैं। जी हां!! वैसे अभी तो ये बात कन्फर्म नहीं हुई है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह कहा जा रहा है कि मेकर्स ने टीआरपी के लिए रिया चक्रवर्ती को अप्रोच किया है।


ये हैं "बिग बॉस 17" की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो "बिग बॉस 17" को शुरू होने में अभी काफी दिन है, हालांकि एक कंटेस्टेंट का नाम फाइनल हो चुका है। जी हां!! वह कोई और नहीं बल्कि टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे हैं। अंकित लोखंडे का नाम "बिग बॉस 17" के लिए लगभग कन्फर्म हो चुका है, और अब रिया चक्रवर्ती का नाम भी इसके लिए कन्फर्म होता नजर आ रहा है।



अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती को एकसाथ देखना होगा बेहद दिलचस्प

अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती यदि "बिग बॉस 17" का हिस्सा बनती हैं तो इन्हें एकसाथ घर में देखना बेहद दिलचस्प होगा। क्योंकि अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती के बीच सुशांत सिंह की मृत्यु के बाद काफी बहस हुई थी। अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती पर कई इल्जाम लगाए थे, एक तरह से अंकिता लोखंडे ने रिया को ही सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया था। अब ऐसे में मेकर्स ने शो की टीआरपी के लिए अपना दांव खेतले हुए इन दोनों को अप्रोच किया है, यकीनन जब दोनों शो में आयेंगे तो, इनके बीच घमासान देखने को मिलेगा, जिससे शो की टीआरपी में काफी मदद होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story