×

Sushant Birth Anniversary: राजाओं की तरह जिंदगी जीते थे सुशांत, गैराज में थी बेहद महंगी कारें, जो आज भी कुछ स्टार्स नहीं कर सकते अफॉर्ड

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: 21 जनवरी यानी कि आज दिवंगत अभिनेता की बर्थ एनिवर्सरी है, ऐसे में आइए आपको सुशांत सिंह राजपूत के कार कलेक्शन के बारे में बताते हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 21 Jan 2024 1:30 AM GMT (Updated on: 21 Jan 2024 1:30 AM GMT)
Sushant Singh Rajput Birth Anniversary
X

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary (Photo- Social Media)

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: हिंदी सिनेमा की दुनिया में बहुत ही कम समय में अपनी एक मजबूत पहचान बना चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए चार साल होने वाले हैं। सुशांत सिंह राजपूत यदि आज हमारे बीच होते तो 21 जनवरी यानी कि आज के दिन बड़े ही धूम धाम से अपना जन्मदिन मना रहे होते, लेकिन किस्मत के लिखे को कौन मिटा सकता है। सुशांत तो साल 2020 में ही इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ बहुत ही दूर जा चुके हैं। भले ही सुशांत को गुजरे हुए साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी वह अपने फैंस के यादों में जिंदा हैं, ऐसा एक भी दिन नहीं होता जब सुशांत के फैंस उन्हें याद ना करते हों। 21 जनवरी यानी कि आज दिवंगत अभिनेता की बर्थ एनिवर्सरी है, ऐसे में आइए आपको सुशांत सिंह राजपूत के कार कलेक्शन के बारे में बताते हैं, जी हां! यदि आप सुशांत के फैन होगें तो यकीनन आप जानते होंगे कि उन्हें महंगी गाड़ियों का कितना शौक था।

आज है सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी

सुशांत सिंह राजपूत को यादकर आज भी फैंस की आंखे नम हो जाती हैं, कुछ डाईहार्ड फैंस तो अबतक इस सदमे से बाहर ही नहीं निकल पाएं हैं कि उनके फेवरेट अभिनेता सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं, सुशांत ने अपने सरल स्वभाव से जिस तरह से लोगों के दिलों में अपने लिए स्पेशल जगह बनाई थी, उसका असर उनके गुजरने के लगभग चार साल बाद भी देखने को मिलता है। और आज तो उनकी बर्थ एनिवर्सरी है, ऐसे में एकबार फिर सुशांत के फैंस और दोस्त उन्हें यादकर इमोशनल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर भी सुशांत सिंह राजपूत का नाम ट्रेंड कर रहा है, साथ ही सुशांत की पुरानी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं।


लग्जरी कारों के शौकीन थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके बारे में ऐसी-ऐसी बातें पता चली, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया था, वह कितने टैलेंटेड थे, उन्होंने लोगों के लिए क्या नेक काम लिए थे, उनकी छोटी सी छोटी चीज सामने आई थी। इन सबके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत को लग्जरी कारों का भी बेहद शौक था, उनके पास एक से एक ब्रांडेड कार और स्पोर्ट्स बाइक थी। आइए आपको बताते हैं -


बीएमडब्लू स्पोर्ट्स बाइक

सुशांत सिंह राजपूत को स्पोर्ट्स बाइक बेहद पसंद थी। उनकी बाइक कलेक्शन में बीएमडब्लू K1300R स्पोर्ट्स बाइक थी, जिसमें उन्हें कई बार पपराजी द्वारा स्पॉट भी किया जा चुका था। इस बाइक की कीमत लगभग 25 लाख रुपए थी।

रेंज रोवर इवोक

सुशांत सिंह राजपूत के पास रेंज रोवर इवोक भी थी, जो उनकी फेवरेट थी। व्हाइट कलर की रेंज रोवर में अभिनेता को अक्सर ही स्पॉट किया जाता था। सुशांत सिंह राजपूत की इस कार की कीमत लगभग 60 लाख रुपए थी।


Maserati की Quattroporte

सुशांत सिंह के कार कलेक्शन में मासेराटी (Maserati) की Quattroporte भी थी, जिसकी कीमत करोड़ों में थी। सुशांत ने अपनी ये कार 2017 में खरीदा था, उन्हें कई बार इस कार में भी स्पॉट किया गया था। सुशांत की इस लक्जरी कार की कीमत 2 करोड़ रुपए के आसपास थी।

निसान जीटीआर

सुशांत सिंह राजपूत के पास निसान जीटीआर भी थी, जो की बेहद ही पॉवरफुल होती है। निसान जीटीआर में हाईटेक सुविधाए होती हैं। सुशांत की इस कार की भी कीमत करोडों में थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story