×

सारा अली खान ने ऐसे मनाया Sushant Singh Rajput का बर्थडे, NGO में बच्चों के साथ केक काट कर किया विश

Sushant singh Rajput: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में आज भी जिंदा हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 22 Jan 2023 10:38 AM GMT
Sushant Singh Rajput birth anniversary
X

Sara Ali Khan Celebrates Sushant Singh Rajput birthday (Image: Social Media)

Sushant singh Rajput: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में आज भी जिंदा हैं। कल (21 जनवरी) सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी थी। इस खास मौके पर उनकी दोस्त सारा अली खान ने इस दिन को बेहद अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया है। सारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो एक NGO के बच्चों के साथ केट काटती हुई नजर आ रही हैं। बच्चों के साथ कुछ समय भी बिताया। सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सारा ने लिखा सुशांत के लिए स्पेशल नोट

एक्ट्रेस सारा अली खान ने सुशांत के बर्थडे पर एक वीडियो पोस्ट शेयर की। इस वीडियो में सभी बच्चों के साथ सारा हैप्पी बर्थडे सुशांत गाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर सारा अली ने सुशांत के लिए एक खास नोट भी लिखा है। सारा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, 'हैप्पी बर्थडे सुशांत, मैं जानती हूं कि लोगों की मुस्कान आपके लिए क्या मायने रखती है और जब आप हमें ऊपर से देख रहे हैं, तो मुझे उम्मीद है कि आज हमने आपके चेहरे पर स्माइल लाई होगी। शाइन ऑन, जय भोलेनाथ'🙏

फैंस से मिल रहा ऐसा रिएक्शन

सारा का यह वीडियो देख लोगों ने एक्ट्रेस की खूब तारीफ की।

साथ ही सारा के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मोर पावर टू यू! ये आप जैसे लोग हैं, जो मानवता में हमारे विश्वास को जिंदा रखे हुए हैं।' वहीं एक दूसरे ने लिखा, 'सारा आप बहुत अच्छे हो, मैंने हमेशा नोटिस किया कि आप सुशांत की सराहना करती हो।' आपको बता दें कि सारा ने जब फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी तब इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत ही थे। दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा था। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने घर पर रहस्यमयी तरीके से मृत पाए गए थे। पहली नजर में यह मामला सुसाइड का लगा था, लेकिन बाद में मीडिया और विपक्षी दलों के प्रेशर की वजह से इस मामले की जांच को CBI को सौंप दिया गया। सुशांत की मौत सुसाइड और हत्या के बीच उलझ गई लेकिन फिर CBI ने अपने आखिरी रिपोर्ट में मौत की असल वजह सुसाइड ही बताई। हालांकि फैंस को सीबीआई का यह फैसला सही नहीं लगा और आज भी फैंस सुशांत को जस्टिस दिलाने के लिए ट्रेंड करते रहते हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story