×

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बड़ा दावा, कभी नहीं हो सकेगा इस बात का खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब उनके पिता के के सिंह के वकील विकास सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है।

Newstrack
Published on: 16 Aug 2020 4:53 AM GMT
सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बड़ा दावा, कभी नहीं हो सकेगा इस बात का खुलासा
X
सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बड़ा दावा, कभी नहीं हो सकेगा इस बात का खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब उनके पिता के के सिंह के वकील विकास सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है। वकील ने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि मैंने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी है और उसमें मौत का समय दर्ज नहीं है। उन्होंने कहा कि टाइम अाफ डेथ काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि इसी से पता चल सकता है कि उन्हें ‌मार के लटकाया गया या वे खुद लटक कर मरे। उधर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट का फैसला महाराष्ट्र सरकार को मंजूर होगा।

ये भी पढ़ें:दुनियाभर में कोरोना की चपेट में आने से अब तक 769,757 लोग गंवा चुके हैं जान

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बड़ा दावा, कभी नहीं हो सकेगा इस बात का खुलासा

मुंबई पुलिस को देना होगा जवाब

सुशांत के पिता के वकील ने कहा कि मुंबई पुलिस और कूपर हॉस्पिटल को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर उठे सवालों का जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि अब यह हाईप्रोफाइल मामला सीबीआई को सौंपा जा चुका है, लेकिन सीबीआई को भी इस मामले की गहराई तक जाना होगा। उन्होंने कहा कि यह मामला इतना पेचीदा हो गया है कि बिना गहराई में गए इस मामले की सच्चाई का खुलासा नहीं हो सकेगा।

रिया की बातचीत पर उठे सवाल

सुशांत की मौत के मामले में एक और बड़ा खुलासा यह हुआ है कि उनकी मौत के दिन रिया चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत हुई थी। यह बातचीत 14 जून को हुई थी जिस दिन सुशांत ने कथित रूप से सुसाइड किया। इसके बाद भी रिया और सैमुअल एक दूसरे के संपर्क में बने रहे और उनमें बातचीत होती रही।

रिया का करीबी है सैमुअल

सैमुअल को रिया का करीबी बताया जा रहा है और उसने कई बार सुशांत के खाते से रुपए भी निकाले हैं। यह खुलासा होने के बाद सुशांत मामले में सैमुअल पर भी शक गहराने लगा है। सैमुअल से इस बारे में पूछताछ भी की जा सकती है कि 14 जून के दिन रिया और उनकी क्या बातचीत हुई थी।

ईएमआई पर अंकिता की सफाई

उधर अंकिता ने अपने फ्लैट की ईएमआई सुशांत की ओर से दिए जाने की खबरों पर जवाब दिया है। अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने बैंक के अकाउंट से हर महीने कटने वाली डिटेल और फ्लैट के कागज की फोटोज शेयर करते हुए कहां है कि ईएमआई उनके खाते से कट रही है। उन्होंने 1 जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक का पूरा डिटेल शेयर किया है। उनका कहना है कि मैं इससे ज्यादा कुछ और सफाई नहीं दे सकती।

ये भी पढ़ें:पूर्वांचल विश्वविद्याल में नई नियुक्ति, इस प्रोफेसर को मिला कुलपति का पद

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बड़ा दावा, कभी नहीं हो सकेगा इस बात का खुलासा

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार

इस बीच महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने साफ कहा है कि सुशांत की मौत के मामले में महाराष्ट्र सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश के हिसाब से काम करेगी। उन्होंने कहा कि इस संबंध में सभी पक्षों ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामे प्रस्तुत किए हैं और सुप्रीम कोर्ट की ओर से इस मामले में जो भी फैसला आएगा हम उसी के अनुसार काम करेंगे।

देशमुख का बयान इसलिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि महाराष्ट्र सरकार की ओर से मामले की सीबीआई जांच के आदेश पर आपत्ति जताई गई थी। बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र सरकार की ओर से यह मामला सीबीआई को सौंपा गया है। सीबीआई की ओर से इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story