×

बप्पा के साथ सुशांत की थ्रोबैक फोटो वायरल, बहन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सीबीआई ने अपनी जांच तेज़ कर दी है। एक्टर के केस से जुड़े कई खुलासे धीरे धीरे कर के सामने आ रहे है। कई न्यूज़ चैनल भी अपने तरीके से सुशांत केस को सुलझाने में लगे हुए है।

Monika
Published on: 23 Aug 2020 5:33 AM GMT
बप्पा के साथ सुशांत की थ्रोबैक फोटो वायरल, बहन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
X
After the death of Bollywood actor Sushant Singh Rajpur, the CBI has stepped up its investigation. Many revelations related to the actor's case are slowly coming to the fore.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सीबीआई ने अपनी जांच तेज़ कर दी है। एक्टर के केस से जुड़े कई खुलासे धीरे-धीरे कर के सामने आ रहे हैं । कई न्यूज़ चैनल भी अपने तरीके से सुशांत केस को सुलझाने में लगे हुए है। उधर उनके फैन्स अभी भी इस बात को मानने के लिए राज़ी नहीं कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहें।उनका परिवार भी इस गम से उभर नहीं पा रहा है। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो तेज़ी से वायरल होता जा रहा है।

sushant singh

बहन से भाई की तस्वीर की शेयर

आपको बता दें, कि गणेश चतुर्थी के इस मौके पर श्वेता कीर्ति सिंह ने अपने भाई सुशांत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में सुशांत गणपति की मूर्ति के साथ मुस्कुराते हुए पोसे देते नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को देख कर लगता है कि ये गणेश चतुर्थी के मौके पर ली गयी थी।

यह पढ़ें…तेलंगाना में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1724 पॉजिटिव मामले, 10 की मौत

सुशांत के लिए गायत्री मंत्र

बीते शनिवार यानि कल सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने भाई सुशांत के लिए गायत्री मंत्र पाठ रखा था। जिसके बाद ही उन्होंने ये तस्वीर शेयर की। सुशांत की इस तस्वीर के साथ श्वेता ने उनके सपोर्ट में खड़े लोगों के लिए मैसेज भी लिखा है। इस फोटो के कैप्शन में श्वेता ने लिखा- 'वक्रतुंड महाकाय सूर्यकोटिसमप्रभ। निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा'।

इन हैशटैग का हुआ इस्तेमाल

इस फोटो के साथ उन्होंने #warriors4ssr #justiceforsushanthsinghrajput #godiswithus जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है।इस हैशटैग के साथ उन्होंने लोगों के सपोर्ट के साथ सुशांत के लिए न्याय पाने की उम्मीद जताई है। वहीं गणपति के साथ सुशांत की फोटो भी लोगों को उनकी याद दिला रही है।

यह पढ़ें..देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 69,652 नए केस, 977 की मौत

sushant singh

सीबीआई कर रही जांच

बता दें, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से ही सीबीआई ने सुशांत केस पर तेज़ी से काम शुरू कर दिया है। जिसे बाद एक एक कई के जय खिलसे सामने आ रहे है। बीते दिनों सीबीआई सुशांत के घर पर पहुंची थी। इस मौके पर उनके कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी और दोस्‍त दीपेश सावंत भी सीबीआई के साथ मौजूद थे।इस तफ्तीश में सीबीआई को कई अहम जानकारियों का पता लगा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story