×

सुशांत की महंगी गाड़ियां: लेकिन ये थी सबसे पसंदीदा कार, एक से बढ़कर एक कलेक्शन

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच कि मंजूरी दे है तब से इस केस में नए नए राज़ सामने आ रहे हैं। रोज़ एक नया खुलासा देखने को मिल रहा है।

Monika
Published on: 25 Aug 2020 8:54 AM GMT
सुशांत की महंगी गाड़ियां: लेकिन ये थी सबसे पसंदीदा कार, एक से बढ़कर एक कलेक्शन
X
After purchasing Quattroporte in 2017, Sushant Singh Rajput wrote, I used to play with the miniature model of this car when I was younger.

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच कि मंजूरी दे है तब से इस केस में नए नए राज़ सामने आ रहे हैं। रोज़ एक नया खुलासा देखने को मिल रहा है। सुशांत के परिवार के साथ उनके फैन्स भी सुशांत की मौत की ये गुत्थी सुलझते देखना चाहती है। सीबीआई की टीम लगातार पूछताछ और पड़ताल में लगी हुई है और अब एक नया एंगल इस जांच में निकल कर सामने आया है। सुशांत कि मौत को ले कर शुरू से ही लोगों के मन में कई सवाल थे ।

मासेराती क्वाट्रोपोर्टे

मासेराती क्वाट्रोपोर्टे

सुशांत एक मात्र ऐसे एक्टर थे जिन्होंने 2018 में चांद पर भी जमीन खरीदी थी। सुशांत ने बॉलीवुड में अपना पहला कदम फिल्म ‘कई पो चे’ से रखा था। एक के बाद एक सुशांत ने कई हिट फिल्मे दी। एक्टिंग, डांस , पढाई के साथ-साथ एक्टर को कर और बाइक के भी शौख थे। जिसमे बैठ कर वो अक्उसर शूट पर जाया करते थे। उन्होंने कई कार और बाइक खरीदी, जिसमें से उनकी सबसे पसंदीदा कार थी मासेराती क्वाट्रोपोर्टे (maserati quattroporte)

2017 में क्वाट्रोपोर्टे खरीदने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा था, मै जब छोटा था तब इस कार के मिनिएचर मॉडल के साथ खेलता था। अब इस बीस्ट को खरीदने का समय आ गया है। कौन ड्राइव के लिए तैयार है ?’

यह भी पढ़ें…चीन को भारत ने दिया सख्त संदेश, पूर्वी लद्दाख में पीछे नहीं हटेगी सेना

bmw बाइक

बीएमडब्यूर 1300आर बाइक

मुंबई के सड़कों पर सुशांत ने मासेराती से खूब सैर की और इसे चलते हुए उनके कई फोटोग्राफ खीचें गए थे। आपको बता दें, भारत में मासेराती क्वाट्रोपोर्टे (maserati quattroporte) कि सुरुआती कीमत 17.1 मिलियन है। इटली की सुपर कार खरीदने से पहले सुशांत ने अपने लिए रेंज रोवर इवोक कार खरीदी थी। एक्टर का कहना था कि ब्रिटीश लक्जोरी ब्रांड को खरीदने से उनके लम्बे समय का सपना पूरा हुआ। मासेराती और रेंज रोवर के अलावा बॉलीवुड एक्ट्र ने बीएमडब्यूर के1300आर बाइक खरीदी थी, जिसकी भारत में शुरुआती कीमत 25 लाख रुपए है।

यह भी पढ़ें…BHU की बड़ी लापरवाही: कोरोना पीड़ित ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, मचा बवाल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story