×

सुशांत की पहली बरसी पर बोलीं रिया- तुम्हारे बिना कोई ज़िंदगी नहीं है

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत की पहली बरसी पर उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Meghna
Written By MeghnaPublished By Shreya
Published on: 14 Jun 2021 11:33 AM GMT
सुशांत की पहली बरसी पर बोलीं रिया- तुम्हारे बिना कोई ज़िंदगी नहीं है
X

सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: आज बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood Actor Sushant Singh Rajput) को गए 1 साल हो गए हैं। एक्टर सुशांत की मौत हम सभी एक लिए एक गहरा सदमा है जिससे अबतक निकल पाना संभव नहीं हो पाया है। सुशांत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित बांद्रा के घर पर मृत मिले थे।

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर उनके फैन्स और चाहने वाले उन्हें याद कर रहे हैं। इसी क्रम में विवादों में रहीं उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उनकी बरसी पर एक तस्वीर के साथ लंबा नोट शेयर किया है।

रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

मुझे तुम्हारी याद आती है सुशांत- रिया

सुशांत सिंह राजपूत को कथित आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों का सामना कर रहीं रिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ लंबा नोट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "ऐसा कोई पल नहीं है जहां मुझे विश्वास हो कि तुम अब यहां नहीं हो। लोग कहते हैं कि समय सब कुछ ठीक कर देता है लेकिन तुम ही मेरे समय और सब कुछ थे। मुझे पता है कि अब तुम मेरे गार्जियन एंजेल हो - मुझे अपनी दूरबीन से चांद से देख रहे हो और मेरी रक्षा कर रहे हो।

मैं हर रोज तुम्हारे आने का इंतजार करती हूं कि तुम आओ और मुझे ले चलो यहां से। मैं तुम्हें हर जगह ढूंढती हूं - मुझे पता है कि तुम यहीं मेरे साथ हो ❤️। ये मुझे हर रोज़ तोड़ता है, फिर मैं सोचती हूं कि मानो तुम कह रहे हो - "तुम ये कर लोगी बेबू" और मैं अगले दिन के लिए तैयार हो जाती हूं। जब भी मुझे लगता है कि तुम यहां नहीं हो तो मेरे शरीर में भावनाओं का सैलाब फूट पड़ता है।

यह लिखते हुए मेरा दिल दुखता है। तुम्हारे बिना कोई जीवन नहीं है, तुम इसका अर्थ अपने साथ ले गए। इस खालीपन को भरा नहीं जा सकता.. तुम्हारे बिना मैं ऐसे ही खड़ी हूं.. मेरे प्यारे सनशाइन बॉय, मैं वादा करती हूं कि तुम्हे हर रोज़ 'मालपुआ' दूंगी और इस दुनिया की सभी क्वांटम फिजिक्स की किताबें पढ़ूंगी- प्लीज़ मेरे पास वापस आ जाओ 🙏। आई मिस यू माय बेस्ट फ्रेंड, माय मैन, माय लव.. बेबू और पुटपुट हमेशा के लिए।"

सुशांत के पिता ने लगाया था रिया पर आरोप

सुशांत के अंतिम संस्कार के तुरंत बाद उनके पिता केके सिंह ने सुशांत की प्रेमिका, अभिनेता रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई ती। उन्होंने उन पर मनी लॉन्ड्रिंग का भी आरोप लगाया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story