×

SSR Death Mystery: सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की ख़बरों के बीच विवेक अग्निहोत्री ने किया पोस्ट, फैंस कर रहे उन्हें ही ट्रोल

Sushant Singh Rajput Death Mystery: सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनकी 'हत्या' की गयी थी इसी बीच विवेक अग्निहोत्री ने एक शेयर किया है लेकिन एक्टर के फैंस ने डायरेक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Dec 2022 3:37 PM GMT
Sushant Singh Rajput Death
X

Sushant Singh Rajput Death (Image Credit-Social Media)

Sushant Singh Rajput Death Mystery: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के लगभग ढाई साल बीत गए हैं। वहीँ इस केस में नया मोड़ आ गया जब कूपर अस्पताल की मोर्चरी में शव परीक्षण का गवाह होने का दावा करने वाले एक शख्स ने आरोप लगाया कि, 'जब मैंने सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी देखी तो ये आत्महत्या का मामला नहीं लगा। उनके शरीर पर चोट के निशान थे।' वहीँ इस बीच द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने इस बारे में एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

विवेक अग्निहोत्री, सुशांत सिंह राजपूत मामले में हुए ट्रोल

पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों द्वारा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच शुरू करने के दो साल बाद, हाल ही में सामने आई एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्टर की मौत एक 'हत्या' थी।

दरअसल कूपर अस्पताल की मोर्चरी में शव के चश्मदीद रूपकुमार शाह ने आरोप लगाया है और कहा है कि," जब मैंने सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी देखी तो मुझे ये आत्महत्या का मामला नहीं लगा। उनके शरीर पर चोट के निशान थे।' साथ ही उसने ये भी कहा कि उसके सीनियर्स ने शव का परीक्षण भी नहीं किया और ये कह दिया कि सिर्फ बॉडी की फोटो ले लीं जाएँ और शव को परिवार को सौंप दिया जाये। अस्पताल की मोर्चरी में शव के चश्मदीद कहा कि उसने ये खुलासा अब इसलिए नहीं किया था क्योकि उस समय की ठाकरे सरकार के दबाव के चलते उसने कुछ भी नहीं कहा था लेकिन अब जबकि वो अपनी नौकरी से सेवानिवृत है और सरकार भी बदल चुकी है इसलिए उसने इस बात को सबके सामने रखने की हिम्मत की है। उन्हें न्याय मिलना चाहिए। सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर देखकर हर कोई बता सकता है कि उनका मर्डर किया गया था। अगर जांच एजेंसी मुझे बुलाएगी, तो मैं उन्हें भी बता दूंगा," रूपकुमार शाह ने बताया।

इस बयान के बाद ये खबरें जंगल की आग की तरह ऑनलाइन फैलीं, वहीँ विवेक अग्निहोत्री भी चर्चा में शामिल हो गए और अभिनेता के लिए न्याय की मांग की। दिवंगत अभिनेता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए, निर्देशक ने एक गुप्त ट्वीट में लिखा, "वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे ... कौन है 'वो', सुशांत, मेरे दोस्त? ,

विवेक के इस ट्वीट के बाद सभी को बहुत आश्चर्य हुआ, दिवंगत एक्टर के फैंस ने निर्देशक को ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनके पोस्ट पर लिखा 'सिर्फ प्रचार पाने के लिए' और उनकी खिंचाई की। SSR के एक फैन ने ट्वीट किया, "सुशांत के साथ आपने कितनी फिल्में बनाईं??...बताएं?"

एक अन्य ने लिखा, "फिर से एसएसआर की मौत का इस्तेमाल करते हुए, जब तक जिंदा था, आपने तस्वीर लगाई उसके साथ? किसी की मौत का इस्तेमाल करते रहना कितना बुरा है।" एक अन्य यूजर ने कहा, "कितना मूवी बना लिए एसएसआर के साथ..झूट बोलकर आपको नींद कैसे आती होगी।"

एक फैन ने अग्निहोत्री की आलोचना करते हुए कहा, "आप लाइमलाइट में रहने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। कुछ तो शर्म कीजिए।"एक अन्य ने लिखा, "बस कर भाई, अब उसकी मौत पे फिल्म बनाके पैसा मत कामना। करना है तो मामले को सुलझाने के लिए सरकार से बात करना।"

वहीँ दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "अगर इस सबूत में थोड़ी भी सच्चाई है, तो हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वो इसे गंभीरता से देखे। हमें हमेशा विश्वास रहा है कि आप लोग एक निष्पक्ष जांच करेंगे और सच सामने लाएंगे।" हमें बस जानना है कि हुआ था सुशांत के साथ। हमारा दिल अभी तक किसी नतीजे पर नहीं आ पा रहा है। #justiceforsushantsinghrajput।"

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके असामयिक निधन के बाद कई विवाद सामने आए। आरोप लगाए गए थे की एक्टर और उनकी पूर्व सहायक दिशा सलियन की मौत, जिनकी मृत्यु 8 जून, 2020 को हुई थी, दोनों ही मौत आपस में किसी न किसी तरह से जुडी हुई थी। हालांकि, कोई भी आरोप साबित नहीं हो पाया था।

मौत का मामला तब सुर्खियों में आया जब सांसद राहुल शेवाले ने लोकसभा में आरोप लगाते हुए कहा, "रिया चक्रवर्ती को एयू से 44 कॉल आए। बिहार पुलिस का कहना है कि एयू का मतलब आदित्य उद्धव ठाकरे है, सीबीआई जांच की क्या स्थिति है?"

आदित्य उद्धव ठाकरे का नाम आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके असामयिक निधन के बाद कई विवाद सामने आए। आरोप लगाए गए थे कि अभिनेता और उनकी पूर्व सहायक दिशा सलियन की मौत, जिनकी मृत्यु 8 जून, 2020 को हुई थी, जुड़ी हुई थी। हालांकि, कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ है। आपको बता दें मौत का मामला तब सुर्खियों में आया जब सांसद राहुल शेवाले ने लोकसभा में आरोप लगाते हुए कहा, "रिया चक्रवर्ती को एयू से 44 कॉल आए। बिहार पुलिस का कहना है कि एयू का मतलब आदित्य उद्धव ठाकरे है, सीबीआई जांच की क्या स्थिति है?"

आदित्य ठाकरे ने दिया था जवाब

रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य ने आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मैं केवल यही कहूंगा, लव यू मोर।" आरोपों को 'डायवर्जन' से ज्यादा कुछ नहीं बताते हुए उन्होंने कहा, "गद्दारों उम्मीद कर सकते हैं। वो हमारे हमले को भटकाने के लिए इन मुद्दों को उठा रहे हैं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story