×

सुशांत की केदारनाथ फिर रिलीज: फैंस इस बात पर भड़के, नहीं देखेंगे फिल्म

कई महीनों बाद सिनेमाहॉल एक बार फिर 15 अक्टूबर से खुलने जा रहे है। थिएटर्स के मालिकों के चेहरे पर जहां खुसी देखने को मिल रही है वही सुशांत के फैन्स में इस बात को लेकर नाराजगी देखने को मिली।

Monika
Published on: 14 Oct 2020 4:30 PM GMT
सुशांत की केदारनाथ फिर रिलीज: फैंस इस बात पर भड़के, नहीं देखेंगे फिल्म
X
सुशांत की ‘केदारनाथ’ होगी री-रिलीज, फिल्म देखने से फैन्स ने किया इनकार

कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन लागू कर दिया गया था। जिस कारण सिनेमाहॉल भी काफी प्रभावित हुए। अब कई महीनों बाद सिनेमाहॉल एक बार फिर 15 अक्टूबर से खुलने जा रहे है। थिएटर्स के मालिकों के चेहरे पर जहां खुसी देखने को मिल रही है वही सुशांत के फैन्स में इस बात को लेकर नाराजगी देखने को मिल रही हैं।

#Kedarnath ट्रेंड

बुधवार को ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ का #Kedarnath ट्रेंड करता देखा गया। लेकिन यह बात समझना मुस्किल हो रहा है कि आखिर सुशांत के फैन्स की नाराजगी की वजह क्या है? दरअसल, केदारनाथ हैश टैग को ट्रेंड करा रहे सुशांत फैन्स का कहना है कि अगर लोग सिनेमाघरों में जाएंगे तो इससे सिर्फ सुशांत के हत्यारों को फायदा मिलने वाला है। बता दें कि सिनेमाघरों के दोबारा खुलने के साथ ही कई फिल्मों को री-रिलीज किया जा रहा है। इनमें तानाजी, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मलंग, थप्पड़ और सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ जैसी फिल्में शामिल हैं।

फैन्स ने जताई नाराजगी

इस चीज़ के विरोध में एक यूजर ने लिखा- हमें कोई फिल्म देखने नहीं जाना चाहिए, चाहे वो सुशांत की फिल्म ही क्यों न हो। उनकी फिल्में देखने से सुशांत जिंदा नहीं हो जाएगा, ये पैसा बॉलीवुड के क्रिमिनल माफिया को मिलने वाला है। जो एक और सुशांत सिंह राजपूत की हत्या करेंगे. प्लीज कोई भी इन फिल्मों को मत देखिए।"

देखने नहीं जाएंगे फैन्स

वही एक अन्य यूजर ने लिखा, "सुशांत की मौत के बाद लालची प्रोड्यूसर्स उसके नाम पर और पैसा बनाना चाहते हैं। पैसा कमाने की अच्छी तरकीब है लेकिन जनता बेवकूफ नहीं है।" दूसरे यूजर ने लिखा, "केदारनाथ फिर रिलीज हो रही है, लेकिन हम इसे देखने नहीं जाएंगे।। तुम किसी की मौत से पैसा बनाने की कोशिश करोगे, और लोगों की भावनाओं से खेलोगे गिद्धों।" ऐसे ही कई यूजर ने फिल्म को दोबारा रिलीज़ करने पर आपत्ति जताई है।

ये भी देखें: प्रियंका होंगी मुख्‍यमंत्री का चेहरा, यूपी में कांग्रेस करेगी बड़ा एलान

एक्टर की मौत को 4 महीने

आपको बता दें, कि आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने बीत गए हैं। सीबीआई इस केस की जांच में लगी हुई है। लेकिन अब तक यह मामला वही का वही नज़र आ रहा है। वही दूसरी और अपने भाई सुशांत को याद करते हुए श्वेता सिंह कृति ने सोशल मीडिया पर एक अनसीन विडियो शेयर किया है। जिसपर सुशांत के फैन्स को रियेक्ट करते देखा जा सकता है।

ये भी देखें: बेशर्म हुए फारूक अब्दुल्ला: क्यों नहीं हो रही कार्यवाई, क्या इसी तरह उगलेंगे जहर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story