×

सुशांत केस: दोस्त का चौंकाने वाला खुलासा, रिया चक्रवर्ती की बताई नई कहानी

एक्टर सुशांत सिंह     के निधन के इतने बाद एक्टर के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद हर दिन एक्टर की मौत और उससे लेकर नए खुलासे हो रहे हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 4 Aug 2020 5:18 AM GMT
सुशांत केस: दोस्त का चौंकाने वाला खुलासा, रिया चक्रवर्ती की बताई नई कहानी
X

मुंबईः एक्टर सुशांत सिंह के निधन के इतने बाद एक्टर के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद हर दिन एक्टर की मौत और उससे लेकर नए खुलासे हो रहे हैं।

यह पढ़ें....बदला भारत का कोरोना आंकड़ा: नए संक्रमितों ने बढ़ाई दहशत, दो दिन में बिगड़ी हालत

पिता केके सिंह का एक वीडियो

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने 25 फरवरी को ही बांद्रा पुलिस को सूचित किया था कि उनके बेटे की जान खतरे में है, लेकिन पुलिस ने इस मामले पर कोई एक्शन नहीं लिया। अब सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सैमुअल हाओकिप ने उन्हें लेकर कई खुलासे किए हैं।

दोस्त सैमुअल का बयान

सैमुअल का कहना है कि उन्होंने जून-जुलाई 2019 के बीच ही एक्टर के साथ काम करना बंद कर दिया था और उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि सुशांत के साथ क्या गलत हो रहा है। सैमुअल ने एक बातचीत में बताया कि उन्हें एक्टर के स्टाफ के जरिए पता चला था कि वह मेडिसिन पर चल रहे हैं, लेकिन, उनकी वित्तीय स्थिति काफी संतुलित थी। इसके साथ ही सैमुअल ने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी उनके मुकाबले रिया चक्रवर्ती के ज्यादा क्लोज थे। उन्होंने कहा- 'सिद्धार्थ मुझसे ज्यादा अच्छे दोस्त रिया के थे, मतलब वो रिया के ज्यादा क्लोज थे।



सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कुछ दिनों बाद उनकी फ्रेंड स्मिता ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत का एक और फ्लैटमेट था, जिसका नाम सैमुअल हॉकिप था। इसके बाद से ही सैमुअल की खोजबीन शुरू हो गई। इस बीच सैमुअल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा- 'सभी को हैलो, सबसे पहले तो मुझे सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया। मैं बिल्कुल ठीक हूं और जिंदा हूं। मेरा अकाउंड कोई और इस्तेमाल नहीं कर रहा है। सुशांत को आप सब जिस तरह से सपोर्ट कर रहे हैं, उसके लिए मैं सबका दिल से शुक्रगुजार हूं।

यह पढ़ें...अयोध्या आंदोलन में इस कांग्रेस नेता की थी बड़ी भूमिका, जानिए योगदान

इससे पहले सैमुएल इंस्टाग्राम पर लाइव भी आए थे, जहां उन्होंने सुशांत के फैंस से बात करते हुए उन्हें लेकर कई खुलासे किए थे। बता दे कि 14 जून को सुशांत सिंह ने मुंबई के घर में सुसाइड कर लिया था

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story