×

सुशांत को क्रिकेट खेलते देख इम्प्रेस हुए सचिन, पूछा- किस टीम से खेलता है

By
Published on: 24 Sep 2016 9:09 PM GMT
सुशांत को क्रिकेट खेलते देख इम्प्रेस हुए सचिन, पूछा- किस टीम से खेलता है
X

मुंबईः फिल्म 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत आजकल सबको एक किस्सा घूम-घूमकर सुना रहे हैं। किस्सा भी सुनाने लायक है। सुशांत सबको बताते हैं कि किस तरह क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने उनकी क्रिकेटिंग स्किल्स की तारीफ की। बता दें कि फिल्म में धोनी के किरदार में सुशांत के रोल को सराहा गया है।

सचिन ने सुशांत के बारे में पूछा

सुशांत ने फिल्म में धोनी का किरदार निभाने के लिए खूब क्रिकेट खेली। बांद्रा-कुर्ला स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में पूरे क्रिकेट गियर में वह पसीना बहाते थे। बकौल सुशांत एक दिन सचिन तेंदुलकर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आए। उस दौरान वह बैटिंग कर रहे थे। सचिन ने किरन मोरे से पूछा कि ये लड़का किस टीम के लिए खेलता है। सुशांत के मुताबिक वह सचिन से मिले तो नहीं, लेकिन उन्होंने जिस तरह क्रिकेटिंग स्किल देखकर तारीफ की, वही मेरे लिए बहुत है।

एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं सुशांत

सुशांत जो भी फिल्में कर चुके हैं, उनमें उनकी एक्टिंग की लोगों ने सराहना की है। सुशांत अपने रोल्स के लिए काफी मेहनत करते हैं। टीवी से फिल्मों का रुख करने वाले सुशांत ने धोनी पर बायोपिक से पहले अभिषेक कपूर की 'काई पो चे' और दिवाकर बनर्जी की 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' में काम किया था और अपनी एक्टिंग प्रतिभा का लोहा मनवाया था। इसी वजह से नीरज पांडेय ने उन्हें धोनी की बायोपिक में रखा।

Next Story