Sushant Singh Rajput की वो फिल्में जिसे देखने के बाद नहीं रोक पाएंगे अपने आँसू

Sushant Singh Rajput Movies: आज यानि 14 जून को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के डेथ एनिवर्सी पर देखिए उनकी इन सुपरहिट फिल्मों को

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 14 Jun 2024 8:44 AM GMT
Sushant Singh Rajput Movies
X

Sushant Singh Rajput Movies

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जिन्होंने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर काफी संघर्षपूर्वक तय किया था। सुशांत सिंह राजपूत जो कि बॉलीवुड का एक ऐसा उभरता हुआ सितारा था। जिसकी फिल्में हर एक फिल्में कोई ना कोई सीख देकर जाती थी। सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी भले ही लंबी ना रही हो लेकिन उन्होंने जितना काम किया है। उनको उनके काम के लिए जिंदगी भर याद किया जाएगा। सुशांत सिंह राजपूत ने एक अपने एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। सुशांत एक प्रतिभाशाली कलाकार थे। बड़े पर्दे से परे एक व्यक्तित्व, उनकी बुद्धिमत्ता और खगोल विज्ञान में रुचि अक्सर उनके प्रशंसकों को पसंद आती थी। लेकिन आज यानि 14 जून 2020 वो दिन था। जिस दिन मात्र 34 साल की उम्र में सुशांस हमेशा के लिए अपने चाहने वालों को छोड़कर चले गए। चलिए जानते हैं सुशांस की कुछ बेहतरीन फिल्मों (Sushant Singh Rajput Movies) के बारे में

सुशांस सिंह राजपूत की फिल्में (Sushant Singh Rajput Movies In Hindi)-

काई पो चे! (2013) ( Sushant Singh Rajput Movies Kai Po Che)-

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म काई पो चे! जोकि 2013 में रिलीज हुई थी। सदाबहार फिल्म हैं। इस फिल्म में अटूट दोस्ती को एक बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है। जिसे आज भी दर्शक देखना पसंद करते हैं।

शुद्ध देसी रोमांस (2013) ( Sushant Singh Rajput Movies Shudh Desi Romance)-

2013 में सुशांत सिंह राजपूत की एक और फिल्म परिणीती चोपड़ा के साथ आई थी। जिसका नाम था शुद्ध देसी रोमांस जिसमें रोमांस के साथ ही साथ कॉमेडी का भी डोज देखने को मिला था।

एमएस धोनी (2016) ( Sushant Singh Rajput Movies MS Dhoni)-

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 2016 में एमएस धोनी आई थी। जोकि भारत के सुप्रसिद्ध क्रिकेटर व कैप्टन कूल महेन्द्र सिंह धोनी की बॉयोपिक थी। इस फिल्म ने सुशांत सिंह राजपूत के करियर में चार चाँद लगा दिया। आज भी ये फिल्म दर्शकों द्वारा उतनी ही शिद्द से देखी जाती है।

केदारनाथ (2018) (Sushant Singh Rajput Movies Kedarnath-

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ जोकि केदारनाथ में आई आपदा पर बनी थी। इस फिल्म के गानें और इस फिल्म को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसमें एक गहन प्रेम कहानी देखने को मिली थी।

छिछोरे (2019) ( Sushant Singh Rajput Movies Chhichhore)-

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे जिसमें प्यार, दोस्ती और कभी भी हार ना मानने वाले जब्जे को बड़े पर्दे पर बखूबी से प्रदर्शित किया गया है। ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के करियर की एमएस धोनी के बाद सबसे ज्यादा सफल फिल्मों में से एक हैं।

दिल बेचारा (2020) ( Sushant Singh Rajput Movies Dil Bechara)-

दिल बेचारा जोकि सुशांत सिंह राजपूत के जीवन की आखिरी (Sushant Singh Rajput Movies Last Movie) और सबको रूला देने वाली फिल्म हैं। इस फिल्म को देखन लाइफ की बड़ी से बड़ी परेशानी को जानते हुए भी जीवन का कैसे आनंद ले ये सीखने को मिलता है। फिल्म 2014 की रोमांटिक फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का रूपांतरण है, जो जॉन ग्रीन की इसी नाम की किताब पर आधारित है। ये फिल्म कोराना की वजह से थ्रिएटर्स में नहीं रिलीज हुई थी। ये हॉटस्टार पर रिलीज की गई थी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story