×

सुशांत सिंह के बिना पवित्र रिश्ता 2 करने पर ट्रोल हुई अंकिता लोखंडे, शो बायकॉट करने की फैंस कर रहे मांग

Pavitra Rishta 2: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन इनकी फिल्में हो या सीरियल्स सभी लोगों के जेहन में आज भी कायम है

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 13 July 2021 4:19 PM GMT
शो पवित्र रिश्ता
X

शो 'पवित्र रिश्ता' ( डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Pavitra Rishta 2: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन इनकी फिल्में हो या सीरियल्स सभी लोगों के जेहन में आज भी कायम है। टीवी सीरियल से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने में सुशांत सिंह राजपूत ने कड़ी मेहनत की थी। सुशांत सिंह का सबसे पॉपुलर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता'(Pavitra Rishta) का दूसरा पार्ट आने वाला है। इस शो में सुशांत सिंह राजपूत के जगह अभिनेता शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) नजर आएंगे। इस शो में सुशांत की किरदार का नाम मानव था। वहीं दूसरी ओर 'पवित्र रिश्ता' के पार्ट 2 में अंकित लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी पूरानी रोल अर्चना का किरदार निभाते हुई नजर आएंगी।

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से 12 साल पहले घरों में मशहूर थे। सुशांत सिंह के जाने के बाद उनके इस शो को एक बार फिर से दर्शकों के बीच दोहराए जाएंगा। 'पवित्र रिश्ता' पार्ट 2 के आने से पहले ही सुशांत के फैंस बहुत नाराज है। सुशांत सिंह के चाहने वालों का कहना है कि मानव का रोल सिर्फ और सिर्फ सुशांत के लिए था। उनकी जगह कोई भी कलाकार नहीं ले सकता। इस बीच लोग सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकित लोखंडे (Sushant Singh Rajput ex girlfriend Ankit Lokhande) ट्रोल कर रही है ।

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता 2' की अभी शूटिंग शुरू हो गई है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस सीरियल को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। सुशांत के फैंस ने मानव के रोल को लेकर काफी नाराज है। फैंस के लिए सुशांत ही उनके मानव थे और रहेंगे। सुशांत के चाहने वाले किसी और को उनकी जगह नहीं देख सकते । यहीं वजह है कि अंकिता लोखंडे ट्रोल हो रही है। इस समय सोशल मीडिया पर इस शो को बायकॉट करने की मांग जोरों पर है। फैंस अपने सुशांत को रिप्लेस नहीं कर सकते।

#BoycottPavitraRishta2 ट्रेंड

आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों #BoycottPavitraRishta2 खूब ट्रेंड में है। इस दौरान एक यूजर ने अंकिता लोखंडे को ट्रोल करते हुए लिखा है कि, हमारे सुशांत की जगह कोई भी नहीं ले सकता। 'पवित्र रिश्ता' सिर्फ और सिर्फ सुशांत की वजह से प्रसिद्ध हुआ था न कि इस अंकित की वजह से।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि अगर सच में अंकिता लोखंडे ने हमारे सुशांत से प्यार किया होता तो वह भूल कर भी इस शो की दोबारा हिस्सा नहीं बनती। अंकिता एक फर्जी औरत है अच्छा हुआ सुशांत से उसका ब्रेकअप हो गया।



Shweta

Shweta

Next Story