×

सुशांत की बॉडी देख रिया ने दिया था ऐसा रिएक्शन, लोग कर रहे ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत उनके बांद्रा वाले फ्लैट में हुई थी ।उनकी मौत कैसे हुई उनकी जानकारी अब सीबीआई निकालने की कोशिश कर रही हैं। 14 जून को एक्टर की मौत की ख़बर मिलने के बाद लोगों में भी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

Monika
Published on: 22 Aug 2020 12:31 PM GMT
सुशांत की बॉडी देख रिया ने दिया था ऐसा रिएक्शन, लोग कर रहे ट्रोल
X
Sushant Singh Rajput died in his Bandra flat. Information about how he died is now trying to extract CBI.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत उनके बांद्रा वाले फ्लैट में हुई थी ।उनकी मौत कैसे हुई उनकी जानकारी अब सीबीआई निकालने की कोशिश कर रही हैं। 14 जून को एक्टर की मौत की ख़बर मिलने के बाद लोगों में भी गुस्सा देखने को मिल रहा है। एक्टर की मौत के बाद पोस्टमॉर्टेम के लिए उनका शव मुंबई के कूपर अस्पताल में ले जाया गया था। वहां सुशांत के अंतिम दर्शन के लिए उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अपने परिवार संग पहुंची थीं।

ये भी देखें: खौफ! झाँसी छोड़ मध्य प्रदेश भागे बदमाश, मच गया हड़कम्प

ये था रिएक्शन

मुंबई में करणी सेना के उपाध्‍यक्ष सुरजीत सिंह राठौड़ ने बताया कि जब रिया कूपर अस्पताल सुशांत को आखिरी बात देखने पहुंची तो उनका क्या रिएक्शन था? उन्होंने ही कूपर अस्पताल में रिया को सुशांत के पार्थिव शरीर को दिखाया था। मैं 15 जून को कूपर अस्‍पताल गया था. मुझसे करणी सेना के राज्‍य अध्‍यक्ष ने कूपर अस्पताल जाने को कहा।

सुरजीत ने बताया कि, उनके रिक्‍वेस्‍ट करने पर स्‍टाफ ही रिया को सुशांत का शव देखने की अनुमति दी गई थी। शवगृह में सुशांत के चेहरे से मैंने ही कपड़ा हटाया था। रिया ने जब सुशांत को देखा तो उसने सीने पर हाथ रखकर सिर्फ इतना कहा- सॉरी बाबू।

riya

ये भी देखें: आह कोरोना तो वाह भीः संकट बढ़ा, खुल गए ऑनलाइन कोचिंग के द्वार

हो रही ट्रोल

अब सुरजीत का ये बयान सोशल मीडिया पर विरुल हो रहा है। हर जगह रिया के सॉरी बाबू की ही चर्चा हो रही है. लोग अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि क्यों रिया ने आखिरी बार सुशांत को देखने के बाद सॉरी कहा। बता दें, इन दिनों सोशल मीडिया रिया को काफी ट्रोल किया जा रहा है। सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ FIR दर्ज कराया था। जिसके बाद से ही ये मामला तेरी से उठने लगा और लगातार एक के बाद एक खुलासे देखने को मिल रहे है. लेकिन रिया इन सभी आरोपों को गलत बता रही हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story