×

Sushant Singh Rajput death anniversary: सुशांत की बरसी पर बोलीं सारा- आज मेरे पास जो है तुमने ही वो सबकुछ दिया

आज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गए 1 साल हो गए हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हम सभी एक लिए एक गहरा सदमा है जिससे अबतक निकल पाना संभव नहीं हो पाया है।

Meghna
Written By MeghnaPublished By Shweta
Published on: 15 Jun 2021 9:22 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत
X

सुशांत सिंह राजपूत (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Sushant Singh Rajput death anniversary: आज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गए 1 साल हो गए हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हम सभी एक लिए एक गहरा सदमा है जिससे अबतक निकल पाना संभव नहीं हो पाया है। सुशांत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित बांद्रा के घर पर मृत मिले थे। उनके साथ अफेयर की अफवाहों में रहीं उनकी को-स्टार सारा अली खान (sara ali khan) ने उनकी बरसी पर एक नोट शेयर किया है।

भरोसा नहीं होता तुम चले गए: सारा

फिल्म केदारनाथ में सुशांत की को स्टार रहीं सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक तस्वीर के साथ नोट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "जब भी मुझे मदद, सलाह या हंसी की जरूरत होती, तुम हमेशा मौजूद रहते थे। तुमने मुझे एक्टिंग की इस दुनिया से परिचित कराया, मुझे भरोसा दिलाया कि सपने सच हो सकते हैं, और मुझे वह सब कुछ दिया जो आज मेरे पास है। अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम चले गए हो। लेकिन हर बार जब मैं सितारों, उगते सूरज या चंद्रमा को देखती हूं तो मुझे पता चल जाता है कि तुम यहीं हो। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक।"

रिया ने भी शेयर किया नोट

सुशांत सिंह राजपूत ( sushant singh rajput) को कथित आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों का सामना कर रहीं रिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ लंबा नोट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "ऐसा कोई पल नहीं है जहां मुझे विश्वास हो कि तुम अब यहां नहीं हो। लोग कहते हैं कि समय सब कुछ ठीक कर देता है लेकिन तुम ही मेरे समय और सब कुछ थे।

मुझे पता है कि अब तुम मेरे गार्जियन एंजेल हो - मुझे अपनी दूरबीन से चाँद से देख रहे हो और मेरी रक्षा कर रहे हो। मैं हर रोज तुम्हारे आने का इंतजार करती हूं कि तुम आओ और मुझे ले चलो यहां से। मैं तुम्हें हर जगह ढूंढती हूं - मुझे पता है कि तुम यहीं मेरे साथ हो ❤️। ये मुझे हर रोज तोड़ता है, फिर मैं सोचती हूं कि मानो तुम कह रहे हो - "तुम ये कर लोगी बेबू" और मैं अगले दिन के लिए तैयार हो जाती हूं। जब भी मुझे लगता है कि तुम यहां नहीं हो तो मेरे शरीर में भावनाएं का सैलाब फूट पड़ता है।

यह लिखते हुए मेरा दिल दुखता है। तुम्हारे बिना कोई जीवन नहीं है, तुम इसका अर्थ अपने साथ ले गए। इस खालीपन को भरा नहीं जा सकता.. तुम्हारे बिना मैं ऐसे ही खड़ी हूँ.. मेरे प्यारे सनशाइन बॉय, मैं वादा करती हूं कि तुम्हे हर रोज़ 'मालपुआ' दूंगी और इस दुनिया की सभी क्वांटम फिजिक्स की किताबें पढ़ूंगी- प्लीज़ मेरे पास वापस आ जाओ 🙏। आई मिस यू माय बेस्ट फ्रेंड, माय मैन, माय लव.. बेबू और पुटपुट हमेशा के लिए।"


Shweta

Shweta

Next Story