×

रक्षाबंधन के दिन बहन श्वेता को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, शेयर की बचपन की ऐसी तस्वीर

आज देश भाई बहन का ख़ास त्योहार मना रहा है । इस ख़ास दिन को याद कर भावुक हुईं श्वेता सिंह कृति ने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत को याद करते अपनी और भाई की बचपन की एक तस्वीर लोगों से शेयर की है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 22 Aug 2021 2:50 AM GMT
Sushant Singh Rajput with Shweta Singh Kriti
X

श्वेता सिंह कृति के साथ सुशांत सिंह राजपूत (फोटो : सोशल मीडिया ) 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया छोड़े एक साल से ऊपर हो चला है । लेकिन आज भी सुशांत के फैंस उन्हें याद करते हैं । उनके लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं । सोशल मीडिया पर भी उनको लेकर लोग अपनी फीलिंग शेयर करते रहते हैं । वही आज देश भाई बहन रक्षाबंधन (rakshabandhan ) का ख़ास त्योहार मना रहा है । इस ख़ास दिन को याद कर भावुक हुईं श्वेता सिंह कृति ने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत को याद करते (shweta singh kirti remembering her brother) अपनी और भाई की बचपन की एक तस्वीर लोगों से शेयर की है ।

आपको बता दें, श्वेता सिंह कृति ने अपने इस तस्वीर के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है । जिसमें वो अपने भाई के लिए प्यार जताती दिख रही हैं । इस पोस्ट को देख फैंस एक बार फिर सुशांत सिंह को याद कर रहे हैं । इस तस्वीर पर लगातार लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

आज रक्षाबंधन मनाया जा रहा है जिसके चलते भी फैंस इस पोस्ट को देखकर भावुक हो उठे हैं। एक यूजर ने लिखा- हमारे सुशांत हमेशा हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।

वही दूसरे यूजर ने लिखा- हम सब उसे प्यार करते हैं और उसे याद करते हैं

वही एक यूजर लिखती हैं- आप हमारे भीतर जीवित हैं।

FB अकाउंट एक्टिव

आपको बता दें, हाल ही में फेसबुक पर सुशांत की प्रोफाइल डीपी चेंग होता देख यूजर में खबली मच गई। सभी उनकी तस्वीर को देख काफी भावुक हुए। उनकी आईडी एक्टिव हुई जिसके साथ उनकी प्रोफाइल बदली गई थी।

सीबीआई जांच जारी

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत की खबर में देश के साथ साथ विदेशों में भी काफी सुर्खियाँ बटोरी। उसके निधन के बाद से सीबीआई अपनी जांच में जुटी हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story