×

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने फिर उठाई अपने भाई के लिए आवाज, कहा- हमें जानना है क्या हुआ था

Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh : सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने एक बार फिर अपने भाई सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए एक बात कही है, जो चर्चा में आ गई है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Feb 2024 6:00 AM GMT (Updated on: 4 Feb 2024 6:38 AM GMT)
Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh
X

Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh (photo- Social Media)

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए चार साल होने वाले हैं, लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें हर दिन याद करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत का नाम आए दिन ट्रेंड करता रहता है, उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। फैंस सुशांत सिंह राजपूत को भूल ही नहीं पा रहें हैं, आज भी लोग सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहें हैं, वे जानना चाह रहें हैं कि क्या सच में सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी, या फिर उनकी हत्या की गई थी। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने एक बार फिर अपने भाई सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए एक बात कही है, जो चर्चा में आ गई है।

श्वेता सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए मांगा न्याय

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर जब सामने आई थी, तो सिर्फ देश भर में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के लोगों को गहरा झटका लगा था। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि उनके फेवरेट अभिनेता ने सुसाइड कर लिया है। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर लोगों को हजम नहीं हो रही थी, यहां तक कि आज भी बहुत से लोगों को यही लगता है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या कर दी गई थी। हालांकि इस मामले की छानबीन अभी भी की जा रही है, लेकिन इसी बीच एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने अपने भाई के लिए आवाज उठाई है।


श्वेता सिंह ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुशांत के केस पर बात करते हुए कहा, "हमें जानना है कि हमारे प्यारे सुशांत के साथ क्या हुआ था, लोगों को जानना है। जब तक हमें नहीं पता चलेगा कि सुशांत के साथ क्या हुआ था, तब तक हममें से किसी को भी क्लोजर नहीं मिलेगा। इस वजह से हमें जानना है। इसके लिए हमें लगातार न्याय की मांग करनी पड़ेगी। सीबीआई से कहना पड़ेगा कि वे जल्द से जल्द इस केस की जांच करें, ताकि इसका रिजल्ट सबके सामने हो।"

सुशांत के जन्मदिन पर शेयर किया खास पोस्ट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 21 जनवरी को बर्थ एनिवर्सरी थी, सुशांत के बर्थ एनिवर्सरी पर एक बार फिर फैंस की आंखें नम हो गई थीं, सभी ने सोशल मीडिया के जरिए अभिनेता को बर्थडे विश किया था। वहीं बहन श्वेता ने भी सुशांत के लिए एक बेहद ही प्यार भरा पोस्ट शेयर किया था, जिसे देख फैंस की आंखों में आंसू ही आ गए थे। श्वेता सिंह ने लिखा था, "जन्मदिन मुबारक को मेरे सोना सा भाई को...तुमसे बहुत प्यार करती हूं।" यहां देखें पोस्ट -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story