×

सुशांत की बहनों की गिरफ्तारी! एक्टर की मौत से जुड़ा नाम, रिया ने खोला बड़ा राज

रिया चक्रवर्ती ने सितंबर महीने में सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने एक्टर को बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां दीं, जिसकी वजह से एक्टर को पैनिक अटैक आया और उन्होंने सुसाइड किया।

Newstrack
Published on: 28 Oct 2020 6:03 AM GMT
सुशांत की बहनों की गिरफ्तारी! एक्टर की मौत से जुड़ा नाम, रिया ने खोला बड़ा राज
X
सुशांत की बहनों की गिरफ्तारी! एक्टर की मौत से जुड़ा नाम, रिया ने खोला बड़ा राज

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह को गिरफ्तारी का डर सता रहा है। रिया चक्रवर्ती ने सितंबर महीने में एफआईआर दर्ज कराई थी। अब सुशांत की बहनों को इस बात का डर है कि सीबीआई उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट से गुजारिश की है कि इस केस का निपटारा जल्द से जल्द किया जाए।

डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के बिना दवाइयां दीं

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने सितंबर महीने में सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने एक्टर को बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां दीं, जिसकी वजह से एक्टर को पैनिक अटैक आया और उन्होंने सुसाइड किया।

rhea chakraborti

सुशांत की बहनों की गिरफ्तार कभी भी

रिया चक्रवर्ती द्वारा दर्ज कराई गई इस एफआईआर की कॉपी को मुंबई पुलिस ने सीबीआई को सौंपा था। अब सुशांत की बहनों को इस बात का डर है कि सीबीआई उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। इसलिए प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पेटिशन फाइल की है कि उनकी सुनवाई जल्द से जल्द कर दी जाए।

ये भी देखें: शुरू हुई युद्ध की तैयारी: इन घातक मिसाइलों से होगा हमला, अब नहीं बचेगा चीन

सुनवाई कोर्ट में हो

अभिनेता सुशांत की दोनों बहनें चाहती हैं कि इससे पहले कि रिया द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के तहत उनके खिलाफ किसी एक्शन की संभावना बने उनकी सुनवाई कोर्ट में हो जाए। यही बात दोनों ने अपने वकील के माध्यम से जस्टिस एस एस शिंदे और जस्टिस एम एस कर्निक के सामने रखी।

bombay high court

रिया की एफआईआर रद्द करने की याचिका

दूसरी तरफ इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने भी बॉम्बेन हाईकोर्ट से गुजारिश की है कि सुशांत की बहनों ने जो एफआईआर रद्द करने की याचिका कोर्ट में दाखिल की है, उसे खारिज कर दिया जाए और दोनों बहनों के खिलाफ एक्शन लिया जाए।

rhea chakraborti-2

ये भी देखें: पेट्रोल-डीजल महंगा! आम आदमी को झटका, बढ़ने वाला है फ्यूल रेट

ड्रग एडिक्ट और क्लाउस्ट्रोफोबिक था सुशांत को

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में एक्टर को ड्रग एडिक्ट और क्लाउस्ट्रोफोबिक बताया था। सुशांत ने 14 जून के अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। इस मामले की जांच देश की बड़ी जांच एजेंसियां कर रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story