×

सुशांत सुसाइड केस: मुश्किल में फंसे महेश भट्ट, रिया समेत ये 4 लोग, कोर्ट में शिकायत

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बॉलीवुड स्टार्स और निर्माता-निर्देशकों के खिलाफ कोर्ट में शिकायतें जारी है। मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सुशांत मौत मामले में पहले से दर्ज किए गए परिवाद में 4 और लोगों के नाम जोड़ने का आवेदन कोर्ट में दिया है।

suman
Published on: 23 Jun 2020 2:19 PM GMT
सुशांत सुसाइड केस: मुश्किल में फंसे महेश भट्ट, रिया समेत ये 4 लोग, कोर्ट में शिकायत
X

मुजफ्फरपुर : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बॉलीवुड स्टार्स और निर्माता-निर्देशकों के खिलाफ कोर्ट में शिकायतें जारी है। मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सुशांत मौत मामले में पहले से दर्ज किए गए परिवाद में 4 और लोगों के नाम जोड़ने का आवेदन कोर्ट में दिया है। सुधीर कुमार ओझा ने कोर्ट को दिए आवेदन में निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कृति सैनन के खिलाफ आवेदन दर्ज किया हैं।

यह पढ़ें...नक्शा विवाद: नेपाल के समर्थन में मनीषा कोइराला, जमकर हुईं ट्रोल

अधिवक्ता सुधीर ओझा ने 17 जून को कोर्ट को दिए आवेदन में इन चारों लोगों के नाम को जोड़ने का आग्रह किया है। फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में इन लोगों की भूमिका संदिग्ध है।

नजदीकी लोगों के बयान को आधार

एक्टर सुशांत के मौत मामले में मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट के अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने फिल्म सलमान खान समेत आठ लोगों के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया था। आईपीसी की धारा 306, 109 ,504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस मामले को संदेहास्पद बताते हुए फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे आपसी स्पर्धा को मुख्य वजह बताते हुए साजिश के तहत हत्या की आशंका जताई थी। कोर्ट में दर्ज कराए गए शिकायत में टेलीविजन और अखबार में चल रही खबरों के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के नजदीकी लोगों के बयान को आधार बनाया गया है।

यह पढ़ें...”अब ‘इंटेलीजेंट लाइट्स’ का जमाना है”, जानिए इसके बारे में

इस मामले में मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में सुनवाई 3 जुलाई को होगी। इस दिन तय होगा कि कोर्ट इस मामले को कितना गंभीरता से ले रहा है। बिहार के इस एक्टर ने मुंबई में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

suman

suman

Next Story