×

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के टॉप 10 गाने, जिनपर आज भी उनके फैंस लुटाते हैं ढेर सारा प्यार

Sushant Singh Rajput Top 10 Songs: आज हम सुशांत सिंह राजपूत के कुछ बेहतरीन फिल्मों के बेहतरीन गाने आपके लिए लेकर आये हैं जिन्हे लोगो ने खूब पसंद भी किया।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Jan 2023 1:48 AM GMT
Sushant Singh Rajput Top 10 Songs
X

Sushant Singh Rajput Top 10 Songs (Image Credit-Social Media)

Sushant Singh Rajput Top 10 Songs: सुशांत सिंह राजपूत, एक बेहतरीन एक्टर थे जिनके अचानक निधन ने सभी को हैरान कर दिया था। एक्टर ने एक दर्जन फिल्मों में कई यादगार भूमिकाएँ निभाईं और उन फिल्मों में कुछ मनमोहक गीतों में भी वो नज़र आये। वो न सिर्फ एक अच्छे एक्टर थे बल्कि एक कुशल डांसर भी थे जिसकी वजह से उन्हें अवार्ड फंक्शन्स में डांस परफॉरमेंस देने के कई मौके मिले। आज हम सुशांत सिंह के कुछ बेहतरीन फिल्मों के बेहतरीन गाने आपके लिए लेकर आये हैं जिन्हे लोगो ने खूब पसंद भी किया।

सुशांत सिंह राजपूत टॉप 10 सांग्स

सुशांत सिंह राजपूत हमेशा हम सभी की यादों में रहेंगे उन्होंने अपने सात साल के यादगार करियर में कई बेहतरीन पर्फॉर्मन्सेस दी हैं साथ ही कई अच्छे गाने भी उनके करियर में रहे जिन्हे आज भी उनके फैंस देखना और सुनना काफी पसंद करते हैं उन्हीं गानों की लिस्ट हम आपके लिए लेकर आये हैं।

1. Khairiyat (Chhichhore)

2. Main Tera Boyfriend (Raabta)

3. Qaafirana (Kedarnath)

4. Chaar kadam (PK)

5. Phir Kabhi (M.S. Dhoni: The Untold Story)

6. Makhna (Drive)

7. Jab Tak (M.S. Dhoni: The Untold Story)

8. Meethi Boliyaan (Kai Po Che!)

9.Namo Namo (Kedarnath)

10.Kaun Tujhe (M.S. Dhoni: The Untold Story)

ये बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत सर्वश्रेष्ठ गीतों की एक लिस्ट थी। यह हमारी ओर से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को एक छोटी सी श्रद्धांजलि थी। आशा है कि आपको हमारी ये कोशिश पसंद आई होगी। अगर हमारी इस लिस्ट के अलावा आपका कोई और पसंदीदा गाना हो तो हमे ज़रूर कमेंट सेक्शन में बताये।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story