×

SSR: अभय देओल को लेकर परेशान हुए अनुराग कश्यप, डर है कहीं सुशांत सिंह की ही तरह न ....

Anurag Kashyap on SSR: अनुराग कश्यप ने उल्लेख किया कि उन्हें सुशांत सिंह की मौत के बाद काफी अपराध बोध होता है साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई जो आपको भी झंकझोर के रख देगी।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Jan 2023 10:30 AM GMT
Anurag Kashyap on SSR
X

Anurag Kashyap on SSR (Image Credit-Social Media)

Anurag Kashyap on SSR: सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक थे। साल 2020 में उनके अचानक निधन से हर कोई स्तब्ध रह गया था। युवा अभिनेता कथित तौर पर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में पंखे से लटके पाए गए थे। उनका आकस्मिक निधन कई लोगों के लिए सदमे के रूप में आया। हाल ही में एक इंटरव्यू में, गैंग्स ऑफ वासेपुर के निर्देशक अनुराग कश्यप ने एक घटना के बारे में बात की जिसमें सुशांत सिंह राजपूत शामिल थे। फिल्म निर्माता ने उल्लेख किया कि उन्हें सुशांत की मौत के बाद काफी अपराध बोध होता है साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई जो आपको भी झंकझोर के रख देगी।

सुशांत सिंह ने निधन से कुछ समय पहले अनुराग कश्यप से किया था संपर्क

अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अपनी मौत से कुछ हफ्ते पहले ही सुशांत ने उन्हें कॉल किया था लेकिन निर्माता ने उनसे बात करने से मना कर दिया था। सुशांत के निधन के बाद वो काफी दुःखी हुए कि उन्होंने एक्टर से बात क्यों नहीं की जिसका उन्हें आजतक अफ़सोस होता है।

दोनों एक्टर्स के साथ हुई थी लड़ाई

एक इंटरव्यू में, अनुराग कश्यप ने इस घटना के बारे में बात की और उल्लेख किया कि सुशांत की मृत्यु से तीन सप्ताह पहले एक्टर की ओर से किसी ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी। हालांकि, उन्होंने अभिनेता से बात करने से इनकार करते हुए कहा कि इसके पहले सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें बड़ी फिल्मों के लिए काफी चक्कर लगवाया था। अनुराग कश्यप ने अभय देओल के बारे में बात करते हुए ये सारा खुलासा किया। फिल्म निर्माता ने इसके पहले भी अभय देओल के बारे में कई सारी बातें बताई थी जो ज्यादा अच्छी चीज़ों के बारे में नहीं थीं। गौरतलब है कि उन्होंने देव डी पर एक साथ काम किया। इसलिए इस इंटरव्यू में, अनुराग कश्यप ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद, उन्होंने अभय देओल तक पहुंचने और उनसे माफी मांगने की भी कोशिश की क्योंकि किसी ने उन्हें बताया कि वो उनसे परेशान थे।

अनुराग कश्यप ने आगे कहा, "मेरे और अभय के बीच की तकरार पर कोई एक आर्टिकल लिख रहा था कि अभय जैसा बहुत अच्छा अभिनेता अब फिल्मों में क्यों नहीं है, और मैंने अपने अनुभवों के बारे में बात की, जो 13 साल पहले हुआ था। लेकिन अब मैं इसे सार्वजनिक रूप से कहने की आवश्यकता नहीं समझता।"

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए, अनुराग कश्यप ने आगे कहा, "और जिस दिन एसएसआर के साथ दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई, मुझे बहुत बुरा लगा। उससे तीन हफ्ते पहले उनसे रिलेटेड कोई मुझसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा था क्योंकि सुशांत मुझसे बात करना चाहता था, और मैं ऐसा था, ' नहीं, उसने मुझे काफी परेशान किया है, मैं बात नहीं करना चाहता'। लेकिन कुछ ऐसा होने पर आपको अपराध बोध हो जाता है। इसलिए, मैंने अभय के पास पहुंचने की कोशिश की और मैंने उससे माफी मांगी, क्योंकि किसी ने मुझे बताया था कि वह मेरे बारे में सार्वजनिक रूप से बोलने से वो काफी परेशान था।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story