×

Sushant Singh Rajput's Dog Dies: सुशांत के प्यारे डॉगी फज का हुआ निधन, फैंस बोले 'अपने दोस्त के पास ख़ुशी से रहना'

Sushant Singh Rajput's Dog Fudge Passes Away: सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी से कुछ दिन पहले ही उनके प्यारे डॉगी फज का निधन हो गया।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Jan 2023 7:16 PM GMT
Sushant Singh Rajputs Dog Fudge Dies
X

Sushant Singh Rajput's Dog Fudge Dies (Image Credit-Social Media)

Sushant Singh Rajput's Dog Fudge Passes Away: सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी से कुछ दिन पहले ही उनके प्यारे डॉगी फज का निधन हो गया। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने एक ट्वीट में अपनी और सुशांत और फज की बेहद प्यारी पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए फज के निधन का खुलासा किया और लिखा, 'सो लॉन्ग फज! आप अपने फ्रेंड के हेवानली टेरेटरी में शामिल हो गए... जल्द ही आपको फॉलो करेंगे! तब तक के लिए... तो दिल टूट गया। ' फैंस ने भी अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि ये बंधन स्वर्ग में भी जारी रहेगा', दूसरे ने लिखा, 'दुखद समाचार। वो एक बेहतर जगह पर चला गया, देखभाल करना'।

सुशांत सिंह राजपूत के प्यारे डॉगी फज का निधन

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्यारे डॉगी फज का मंगलवार तड़के निधन हो गया। सुशांत की बहन, प्रियंका सिंह ने ट्विटर पर सुशांत के साथ फज की कुछ तस्वीरें शेयर कीं और दिल दहला देने वाली खबर के बारे में बताया। सुशांत की बहन के इस खबर को शेयर करने के तुरंत बाद, सुशांत के फैंस ने इसपर रियेक्ट करना शुरू किया और परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की। एक फैन ने लिखा, "RIP FUDGE कुछ भी नहीं कहना है... ये हम सभी के लिए बहुत ही दिल तोड़ने वाली खबर है...लेकिन वो सुशांत का एक सच्चा दोस्त है और हमेशा-हमेशा के लिए उसके साथ खुशी से रहने के लिए अपने दोस्त के पास गया...सुशांत इनडोमेन में रहते थे।"

एक अन्य फैन ने लिखा, "ये बहुत दिल दहला देने वाला है उम्मीद है कि आप दोनों स्वर्ग में हमेशा के लिए एक साथ हो जाएंगे।" दूसरे फैन ने लिखा, "मुझे ये जानकर दुख हुआ। मैं केवल कल्पना कर सकता हूं कि आप सभी के लिए ये कितना दुखद समय है.. यहां तक ​​कि हमारे लिए भी। फज एक रिसीवर और एसएसआर के प्योर लव का हक्क्दार था।" .




21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत की जयंती से कुछ दिन पहले ही ये दिल दहला देने वाली खबर आई। सुशांत 34 साल की उम्र में 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे, जिसने काफी विवाद पैदा किया था। वहीँ उनके निधन के तुरंत बाद, SSR की फज के साथ मनमोहक तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने भी आए थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story