×

Aarya 3: लौट आई शेरनी! सुष्मिता सेन ने धमाकेदार अंदाज में अनांउस की 'आर्या 3' की रिलीज डेट

Aarya 3: सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी वेब सीरीज 'आर्या 3' की रिलीज डेट को अनाउंस किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Oct 2023 3:26 AM GMT
Aarya 3: लौट आई शेरनी! सुष्मिता सेन ने धमाकेदार अंदाज में अनांउस की आर्या 3 की रिलीज डेट
X

Aarya 3: सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी पर भी धमाल मचा रही हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस की वेबस सीरीज 'ताली' रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है और अब सुष्मिता बहुत जल्द ‘आर्या’ के तीसरे सीजन में नजर आएंगी। जी हां...सुष्मिता ने 'आर्या 3' की रिलीज डेट अनाउंस कर अपने फैंस को तोहफा दिया है।

सुष्मिता ने अनाउंस की ‘आर्या 3’ की रिलीज डेट

दरअसल, सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक छोटा एनिमेटेड प्रोमो शेयर किया है। ये प्रोमो एक येलो दीवार पर दिखाई देने वाले पंजे के निशान से शुरू होता है। पंजे के निशान के होल से, कैमरा आपको एक अन्य मैरून स्क्रीन पर ले जाता है, जिस पर 3 नवंबर की तारीख क्लियर नजर आती है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “शेरनी के लौटने का वक्त आ गया है।”

'आर्या 3' की रिलीज को लेकर एक्साइडेट हैं फैंस

वहीं अब जैसे ही एक्ट्रेस ने 'आर्या 3' की रिलीज डेट अनाउंस की, तो फैंस भी खुश हो गए हैं और अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करनी शुरू कर दी। जहां एक ने लिखा- “शेरनी का इंतजार तो हमें भी है, दहाड़ो शेरनी दहाड़ो।” तो एक अन्य ने लिखा- “इस बार नवंबर होगा नो नॉनसेंस नवंबर।” वहीं एक ने लिखा- “आर्या के दोनों सीज़न 4 से 5 बार देखे, अब जल्दी ही सीज़न 3 का इंतज़ार है, ये...शेरनी वापस आ गई है।”


'आर्या 3' में दिखेगा सुष्मिता का एक्शन अवतार

बता दें कि राम माधवानी और संदीप मोदी द्वारा निर्देशित, आर्या पॉपुलर डच क्राइम-ड्रामा पेनोज़ का ऑफिशियल रीमेक है, जो एक मिडिल एज महिला और सभी बाधाओं से जूझते हुए अपने परिवार को बचाने के उसके संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता ने अपनी इस सीरीज के तीसरे पार्ट के बारे में बात करते हुए कहा था- “यह आर्या सरीन के लिए एक नया दिन है और वह इसके लिए तैयार है। सीज़न 3 में, वह जगह-जगह जा रही है और अपने अतीत से मुक्त होकर अपनी कहानी लिख रही है। आर्या को रिप्लेस करना बिल्कुल ब्रांड न्यू एडवेंचर के लिए पुरानी जींस पहनने जैसा है।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story