×

Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्डा के प्रीमियर में पहुंची सुष्मिता सेन, बेटियों सहित एक्स बॉयफ्रेंड मौजूद

Laal Singh Chaddha: मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी हिट फिल्में दी है और अपने दम पर काफी नाम और रुतबा कमाया है।

Anushka Rati
Written By Anushka Rati
Published on: 11 Aug 2022 3:28 PM GMT
Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्डा के प्रीमियर में पहुंची सुष्मिता सेन, बेटियों सहित एक्स बॉयफ्रेंड मौजूद
X

Laal Singh Chaddha Premiere (image: social media)

Sushmita Sen: आपको बता दें कि, सुष्मिता सेन आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के प्रीमियर में शामिल हुईं , जिसमें आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ मोना सिंह और साउथ स्टार नागा चैतन्य भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है वहीं फिल्म कि स्क्रीनिंग में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कल्कि कोचलिन, रणदीप हुड्डा, विजय वर्मा, रोहित सराफ, श्रिया पिलगांवकर, सुष्मिता सेन, आमिर खान, अतुल कुलकर्णी, नागा चैतन्य जैसी कई लोकप्रिय हस्तियों ने शिरकत की। इसके साथ ही अक्किनेनी, रमेश तौरानी, ​​टिस्का चोपड़ा, ऋचा चड्ढा, आशुतोष गोवारिकर और कई और सेलेब्स भी स्पॉट हुए।

साथ ही आपको यह भी बता दें कि, फिल्म "मैं हूं ना" अभिनेत्री अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और अपनी बेटियों रेनी सेन और अलीसा सेन के साथ मुंबई में लाल सिंह चड्ढा के प्रीमियर में पहुंची। जबकि सुष्मिता ने मीडिया हाउसेस के लिए पोज़ भी दिया।वहीं रोहमन ने सुष्मिता की बेटियों रेने और अलीसा के साथ थिएटर में अपनी जगह बनाई। साथ ही तस्वीरों में ये साफ देख सकते हैं कि सुष्मिता हमेशा की तरह ब्राइट और ब्यूटीफुल लग रही थी। बता दें कि सुष्मिता ने प्रीमियर में एक डेनिम जंपसूट और एक जोड़ी चश्मा पहने हुए दिखाई दे रही थी। वहीं, रोहमन ने ब्लैक स्वेटशर्ट पहनी थी और इसे कार्गो पैंट के साथ पेयर किया था।

आपको यह भी बता दें कि, सुष्मिता सेन ने अपनी माँ के जन्मदिन कि पार्टी रखी थी जिसमें सुष्मिता उनकी फैमिली और सुष्मिता के दोस्तों के साथ रोहमन भी शामिल हुए। इस अवसर पर, अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव जाकर प्रशंसकों को अपनी मां के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जहां प्रशंसकों ने उनके पूर्व प्रेमी को उनके साथ पार्टी करते देखा।

बतावदेन कि, 2021 में, सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोहमन के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी। उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहे !! रिश्ता लंबा चला... प्यार बना रहता है !!" जब से उनके अलग होने के बाद से, सुष्मिता और रोहमन एक-दूसरे के साथ कॉर्डियल रहे हैं और रोहमन भी सुष्मिता की बेटियों, रेनी और अलीसा के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर करते हैं।

इस बीच अगर हम सुष्मिता के प्रेजेंट पार्टनर की बात करें तो, सुष्मिता सेन प्रेजेंट में बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ रिश्ते में हैं, जो इंडियन प्रीमियर लीग के पहले अध्यक्ष थे। वहीं अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अभी इस बारे में ऑफिशियल तौर पर बात नहीं की है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story