×

Sushmita Sen Boyfriend: सुष्मिता सेन के 12वें ब्वायफ्रेंड हैं ललित मोदी, इन 11 लोगों को कर चुकीं टाटा-बाय-बाय

Sushmita Sen Boyfriend: ललित मोदी से पहले सुष्मिता करीबन 11 ब्वायफ्रेंड रह चुके हैं। जिसने से कई की उम्र या तो बहुत ज्यादा थी, या तो बहुत कम।

Vidushi Mishra
Published on: 17 July 2022 9:38 AM GMT
susmita sen lalit modi
X

सुष्मिता सेन के ब्वायफ्रेंड (फोटो- सोशल मीडिया)

Sushmita Sen 12th Boyfriend Lalit Modi: बॉलीवुड एक्ट्रेस मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों काफी ज्यादा हाईलाइट पर हैं। जीं हां सुष्मिता सेन की बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ शादी की खबर ने धमाल मचा दिया है। एकदम से सुष्मिता और ललित मोदी को साथ में देख, सभी की आंखे खुली की खुली रह गई थी। इतनी शॉकिंग खबर से फैंस को जोर का झटका लगा है। लेकिन सुष्मिता के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि इससे पहले भी ग्लैमर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने लव-अफेयर्स की वजह से हमेशा चर्चाओं में घिरी रही हैं। पर अब इस बार सुष्मिता सेन में ललित मोदी के साथ सात फेरे लेने का मन बना ही लिया है।

सुष्मिता सेन को अपनी बेटर हॉफ बताने वाले आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके इस बात खुलासा किया था। वैसे तो ये ललित मोदी की सुष्मिता सेन के साथ दूसरी शादी होगी। फिलहाल उनके दो बड़े बच्चे भी हैं। खैर शुक्र तो इस बात का है कि आखिरकार अब जाकर सुष्मिता सेन की पति के लिए खोज खत्म हो हुई।

12 साल बड़े ललित मोदी

सुष्मिता एक ग्लैमर एक्ट्रेस हैं। आज भी उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस में सुष्मिता का भी नाम टॉप पर आता है। वहीं अब 46 साल की उम्र में सुष्मिता सेन ने अपने से 12 साल बड़े ललित मोदी को जीवनसाथी के रूप में चुना है। वैसे ये कोई बड़ी बात नहीं है। क्योंकि ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन के करीबन 11 ब्वायफ्रेंड रह चुके हैं। जिनमे से कई की उम्र या तो बहुत ज्यादा थी, या तो बहुत कम।

सुष्मिता के 11 वें ब्वायफ्रेंड रोहमन शॉल को ही देखे तो रोहमन शॉल सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। रोहमन और सुष्मिता सेन कई साल तक एक साथ भी रहे हैं। कई दफे दोनों को वेकेशन पर एकसाथ स्पॉट किया गया। और तो और रोहमन शॉल सुष्मिता के ही घर पर रहा करते थे। लेकिन ब्रेकअप के बाद रोहमन कहीं और शिफ्ट हो गए थे।

तो इस हिसाब से ललित मोदी सुष्मिता सेन के 12 वें ब्वायफ्रेंड हैं। जिन्हें सुष्मिता डेट कर रही हैं, और हमसफर बनाने का निश्यच कर लिया है। इसी कड़ी में आइए सुष्मिता सेन के ब्वायफ्रेंड्स की लिस्ट देखते हैं, कि आखिर कौन-कौन था सुष्मिता के 11 ब्वायफ्रेंड की लिस्ट में, जिन्हें सुष्मिता डेट कर चुकी हैं।

ये हैं सुष्मिता के ब्वायफ्रेंड की लिस्ट
Sushmita Sen Boyfriend's List

रोहमन शॉल (Rohman Shawl)


सुष्मिता सेन ललित मोदी से पहले रोहमन शॉल को डेट कर रहीं थी। काफी समय तक दोनों ने एकदूसरे का साथ निभाया था। लेकिन उनका ये रिलेशन ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। रोहमन सुष्मिता के 11वे ब्वायफ्रेंड थे।

ऋतिक भसीन (Ritik Bhasin)


रोहमन शॉल से पहले एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ऋतिक भसीन रिलेशन में थे। सुष्मिता ने ऋतिक को करीबन 4 साल तक डेट किया था। इन दोनों की शादी की खबरें भी आईं थी, लेकिन तभी दोनों का ब्रेकअप होने की खबर आ गई थी।

बंटी सचदेवा (Bunty Sachdeva)


सुष्मिता सेन के 9 वें ब्वायफ्रेंड बंटी सचदेवा थे। सुष्मिता बंटी को डेट कर रही थीं, लेकिन बंटी ने सुष्मिता को प्यार में धोखा दिया। सोशल मीडिया पर सुष्मिता ने बंटी का सच बताते हुए बंटी के साथ रिश्ता तोड़ दिया।

साबिर भाटिया (Sabeer Bhatia)


सुष्मिता का लव अफेयर साबिर भाटिया के साथ भी रहा है। हॉटमेल के फाउंडर साबिर भाटिया के साथ सुष्मिता के काफी अच्छे रिलेशन थे। लेकिन उनका ये रिलेशन भी किन्हीं कारणों से चल नहीं सका।

संजय नारंग (Sanjay Narang)


मशहूर बिजनेसमैन संजय नारंग के साथ सुष्मिता सेन की लव-लाइफ के काफी चर्चे रहे हैं। यहां तक कि सुष्मिता और संजय की सगाई भी हो गई थी। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt)


खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ डेटिंग जैसा माहौल रहा था, दोनों ने एक-दूसरे को कुछ टाइम के लिए डेट भी किया था। लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया।

वसीम अकरम (Wasim Akram)


हिन्दुस्तानियों के अलावा सुष्मिता का पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ भी लव लाइफ पास्ट रहा है। पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ कुछ महीने सुष्मिता सेन ने डेटिंग की है। लेकिन उन दोनों को एक दूसरे का साथ पसंद नहीं आया और ब्रेकअप हो गया।

इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri)


पाकिस्तानी क्रिकेटर के बाद एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कुछ समय के लिए इम्तियाज खत्री को भी डेट किया था। दोनों का रिलेशन खूब सुर्खियों में रहा, लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया।

मानव मेनन (Manav Menon)


मानव मेनन और सुष्मिता सेन ने एकदूसरे को काफी समय तक डेट किया। बता दें, एड-फिल्ममेकर मानव मेनन के साथ सुष्मिता काफी सीरियस रिलेशन में थीं, लेकिन सीरियसनेस के चक्कर में फिर ब्रेकअप हो गया।

मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz)


एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लाइफ में डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के भी काफी बातें रही हैं। लेकिन कुछ दिन बाद इस रिश्ते का भी अंत हो गया।

रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda)


बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी सुष्मिता सेन का लवसीन रहा है। मूवी कर्मा के सेट पर दोनों के बीच में प्यार हुआ, कुछ समय दोनों साथ में रहे। लेकिन आखिरी में ब्रेकअप हो गया।



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story