×

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन के भाई और भाभी के बीच की लड़ाई, दोनों लगा रहे एकदूसरे पर जमकर इलज़ाम

Sushmita Sen Latest News: सुष्मिता के भाई राजीव और उनकी पत्नी चारू ने एक दूसरे से तलाक लेने का कुछ दिन पहले ऐलान भी किया था। वहीँ अब दोनों का ये विवाद सोशल मीडिया पर भी आ गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 21 July 2022 9:56 AM GMT
Sushmita Sen Family Charu Asopa-Rajeev Sen
X

Sushmita Sen Family Charu Asopa-Rajeev Sen (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Sushmita Sen Latest News: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व विश्वसुंदरी सुष्मिता सेन आजकल अपने नए रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में है। ललित मोदी और सुष्मिता सेन की शादी की अटकलें भी फैंस लगा रहे हैं। वहीँ सुष के भाई और भाभी के रिश्ते कुछ सही नहीं चल रहे। दोनों ही जल्द अपने रिश्ते को खत्म करने की और बढ़ रहे हैं। सुष्मिता के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा ने एक दूसरे से तलाक लेने का कुछ दिन पहले ऐलान भी किया था। वहीँ अब दोनों का ये विवाद सोशल मीडिया पर भी आ गया है। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है वो भी सोशल मीडिया के ज़रिये। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

दरअसल सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा ने एक दूसरे को तलाक देने का ऐलान कुछ दिन पहले ही किया था लेकिन दोनों के विवाद ने नया मोड़ तब लिया जब दोनों की लड़ाई सोशल मीडिया तक आ गयी। दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगते नज़र आ रहे हैं। बीते कल ही सुष के भाई राजीव सेन ने चारु पर इल्ज़ाम लगते हुए कहा था कि वो मीडिया के सामने 'विक्टिम कार्ड' प्ले कर रहीं हैं। वहीँ अब चारु ने भी इसका जवाब दिया है जिसके बाद दोनों की ज़ुबानी जंग सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।

सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद से हर तरफ उन्ही की चर्चा होने लगी है। दरअसल चारु ने कुछ तस्वीरें शेयर की है साथ ही उन्होंने कैप्शन भी दिया है जिसकी वजह से उनकी पोस्ट की ज़्यादा चर्चा हो रही है। जिसे पढ़कर आप भी समझ जायेंगे कि ये पोस्ट किसके लिए लिखा गया है। जहाँ राजीव ने चारु पर आरोप लगाया था कि वो मीडिया के सामने विक्टिम कार्ड खेलती हैं वहीँ चारु ने लिखा है,"आप दुनिया से झूठ बोल सकते हैं लेकिन खुद से झूठ नहीं बोल सकते । आप अपनी आत्मा से झूठ नहीं बोल सकते और सबसे जरूरी बात ये कभी मत भूलना कि कर्म आपके पास वापस आने वाला है।" इतना ही नहीं चारू ने एक इंटरव्यू के दौरान भी राजीव के विक्टिम कार्ड वाली बात पर रियेक्ट करते हुए कहा,' अगर राजीव ये कह रहे हैं कि मैं विक्टिम कार्ड प्ले करती हूँ तो मुझे लगता है मैं उन्हें बताना चाहूंगी कि मैं वाकई में सार्वजनिक रूप से अपने गंदे कपड़े धो रही हूं। और अगर वो मेरे बारे में ऐसा महसूस करते हैं तो ये उनकी सोच हो सकती है। बाकि सबकुछ वक़्त पे छोड़ देना चाहिए सच अपने आप सबके सामने आ जायेगा।'

राजीव सेन ने चारु से पहले एक इंटरव्यू में कहा था,' मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा कि मेरी बहन (सुष्मिता सेन) काफी समझदार है। सभी जानते हैं हम कहाँ खड़े हैं। और वैसे भी अब तक सबको पता चल ही गया होगा कि मेरी एक्स वाइफ कितनी सिंपल है क्योकि उसे विक्टिम कार्ड खेलना काफी अच्छे से आता है। बता दें चारू और राजीव सेन की शादी 2019 में हुई थी। चारु को जहाँ राजीव से शिकायत थी कि वो फॅमिली को टाइम नहीं देते वहीँ राजीव का कहना था कि चारु ने अपनी पहली शादी की बात उनसे छुपाई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story