×

Sushmita Sen Lalit Modi के रिश्तों पर बोले एक्स बॉयफ्रेंड Rohman Shawl , ऐसे किया रियेक्ट

Sushmita-Lalit Modi Relationship: सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने सुष्मिता और ललित के रिश्ते को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Shweta Srivastava
Published on: 15 July 2022 1:35 PM GMT
Sushmita Sen ex-boyfriend Rohman Shawl Reacts
X

Sushmita Sen ex-boyfriend Rohman Shawl Reacts(Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Sushmita-Lalit Modi Relationship: ललित मोदी (Lalit Modi)ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वो और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस खबर ने बॉलीवुड के साथ साथ सुष्मिता सेन के फैंस को भी शॉक्ड कर दिया। इसके बाद से ही लोग सुष को बधाई देते और उनपर अपना प्यार लुटाते नज़र आ रहे हैं वहीँ एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने भी इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड के नए कपल सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप की खबर ने उन्हें टॉक ऑफ़ द टाउन बना दिया है। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस खबर ने कई लोगों को चौका दिया है। सोशल मीडिया इस खबर के बाद से ही फैंस के रिएक्शंस से भरा हुआ है, वहीं अब सुष्मिता के पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल ने उनके आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष के साथ रिश्ते में होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ललित मोदी को डेट कर रहीं सुष्मिता पर रोहमन शॉल का रिएक्शन

ललित मोदी ने 14 जुलाई को सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और 'नई शुरुआत' की घोषणा की। ये पोस्ट कई लोगों के लिए किसी झटके से कम नहीं था। जहां सुष्मिता के भाई राजीव सेन को काफी ख़ुशी हुई वहीं उनके पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल ने भी इस कपल के लिए अपनी खुसी ज़ाहिर की है।

गौरतलब है कि रोहमन और सुष्मिता सेन का दिसंबर, 2021 में ब्रेअकप हो गया था। मीडिया से बात करते हुए रोहमन ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, "हमे उनके लिए खुश होना चाहिए। है न। प्यार बेहद खूबसूरत होता है। मुझे केवल इतना पता है कि उसने (सुष्मिता) किसी को चुना है, तो वो इसके लायक होगा !"

रोहमन शॉल से ब्रेकअप

साल 2018 में सुष्मिता सेन ने पहली बार रोहमन शॉल के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं थीं , जिससे उनके फैंस काफी एक्ससाइटेड हुए थे । सुष्मिता और रोहमन को कई बार फॅमिली गैदरिंग और पार्टीज में साथ देखा गया और उन्होंने क़ाफी सुर्खियां भी बटोरीं थी । बाद में पता चला कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन 23 दिसंबर, 2021 को, दोनों अलग हो गए और सुष्मिता ने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस को इसकी जानकारी दी। अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ एक फोटो शेयर करते हुए, सुष्मिता ने लिखा था , "हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की थी , हम दोस्त अच्छे दोस्त रहें !! हमारा रिश्ता बहुत पुराना था...और प्यार बाकी है !! #nomorespeculations #liveandletlive #cherishedmemories #कृतज्ञता #प्यार #दोस्ती आई लव यू दोस्तों!!! #duggadugga ।"

ललित मोदी के साथ हुई नई शुरुआत

वहीँ अब सुष्मिता और ललित मोदी साथ हैं जिसकी जानकारी ललित मोदी ने अपने पोस्ट के ज़रिये दी। उन्होंने लिखा,''लंदन से एक प्यारे अनुभव के बाद # मालदीव # परिवार के साथ सार्डिनिया अपने बेटरहॉफ के साथ @sushmitasen47 ,एक नई शुरुआत आखिरकार एक नया जीवन। ओवर द मून।' वहीँ एक और पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा मैं क्लियर कर दूँ हमने शादी नहीं की है। बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद एक्टर रणवीर सिंह ने भी कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी सेंड की वहीँ अब सुष के एक्स बॉय फ्रेंड का उनके नए रिश्ते पर कमेंट सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

आपको बता दें कि ललित मोदी 2010 से लंदन में हैं, जब उन्होंने टैक्स चोरी और मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के बीच भारत छोड़ दिया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story