×

Sushmita Sen Lalit Modi: सुष्मिता-ललित की रोमांटिक फोटोज पर रणवीर सिंह ने ऐसे किया रियेक्ट,देखिये क्या बोले एक्टर

Sushmita Sen Lalit Modi Wedding: सुष्मिता सेन और ललित मोदी को काफी समय से डेट कर रही है।जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने रियेक्ट किया है। आइये जानते हैं क्या कहा रणवीर ने।

Shweta Srivastava
Published on: 15 July 2022 12:24 PM GMT
Sushmita Sen Wedding Lalit Modi
X

Sushmita Sen Wedding Lalit Modi (Image Credit-Social Media)

Sushmita Sen Lalit Modi Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने और ललित मोदी के रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। दोनों के रिश्ते के सामने आने के बाद से हर कोई उन्ही की चर्चा कर रहा है और इससे बी-टाउन में हलचल पैदा हो गयी है। दरअसल सुष्मिता सेन बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी को काफी समय से डेट कर रही है। जिसका खुलासा ललित मोदी के एक पोस्ट से हुआ जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने रियेक्ट किया है। आइये जानते हैं क्या कहा रणवीर ने।

एक्टर रणवीर सिंह ने किया रियेक्ट

ललित मोदी (Lalit Modi) ने सोशल मीडिया पर अपने और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के रिश्ते का खुलासा किया जिसके बाद से अटकलें लगने लगी थी कि दोनों शादी करने वाले हैं। ललित मोदी ने दो पोस्ट शेयर की है। जिसमे एक पोस्ट में उन्होंने अपनी और सुष्मिता सेन की खुश फोटोज के साथ पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने लिखा है,'लंदन से एक प्यारे अनुभव के बाद # मालदीव # परिवार के साथ सार्डिनिया अपने बेटरहॉफ के साथ @sushmitasen47 ,एक नई शुरुआत आखिरकार एक नया जीवन। ओवर द मून।' वहीँ उन्होंने लिखा मैं क्लियर कर दूँ हमने शादी नहीं की है। बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन ये भी एक दिन होगा।' इसके बाद बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ललित मोदी के इस पोस्ट पर रियेक्ट करते हुए कमेंट किया और हार्ट इमोजी बनाया।

ललित मोदी ने पोस्ट की सुष्मिता संग रोमांटिक फोटोज

ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते की बात सुनकर जहाँ कुछ लोग शॉक्ड हैं वहीँ फैंस इस कपल पर प्यार भी बरसा रहे हैं। सुष्मिता और ललित काफी समय से साथ है जिसका खुलासा ललित ने बीते कल अपने ट्विटर हैंडल के ज़रिये किया है। ललित ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमे उन्होंने जो तस्वीरें पोस्ट की है उसमे दोनों काफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

गौरतलब है कि ललित मोदी की शादी मीनल मोदी से हुई थी। इसके बाद साल 2018 उनकी वाइफ की कैंसर के कारण मृत्यु हो गई थी। वहीँ अब पूर्व-आईपीएल अध्यक्ष ललित मोदी सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। साथ ही सुष्मिता सेन भी इसके पहले मॉडल रोहमान शॉल के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन अपने ब्रेअकप का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने कर दिया था। लेकिन अब दोनों एक अच्छे दोस्त हैं। फिलहाल अब सुष्मिता और ललित मोदी साथ है और सभी उम्मीद कर रहे है कि जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story