×

Sushmita Sen Video: सुष्मिता सेन ने सागर में मारी डुबकी, ललित मोदी ने कहा- हॉट लग रही हो

Sushmita Sen Video: ललित मोदी ने राहत की सांस ली क्योंकि सुष्मिता सेन ने एक साथ छुट्टियों की कई तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने लिखा, "आखिरकार सार्डिनिया ट्रिप पर पोस्ट पसंद आए।"

Anushka Rati
Published on: 6 Aug 2022 9:12 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2022 10:47 AM GMT)
X

Sushmita sen pictures and videos 

Sushmita Sen Video: पूर्व मिस यूनिवर्स, अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने हाल ही में सार्डिनिया में अपनी छुट्टियों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कि हैं। वहीं एक नए वीडियो में सुष्मिता वह मेडिटेरेनियन सागर में डुबकी लगाते हुए दिखाई दे रही है, जिस पर उनके बॉयफ्रेंड, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि, सुष्मिता सेन ने अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "एलिग्नेड करें, रुकें, सांस लें... जाने दें!!! ।" सुष्मिता सेन ने आगे लिखा, "जहाँ जीवन में गहराई है...मैं सब में हूँ!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूँ!!! #दुग्गादुग्गा।"

वहीं इस वीडियो में सुष्मिता ने व्हाइट स्कर्ट के साथ बैक स्विमसूट पहने समुद्र में गोते लगाती नजर आ रही हैं. ललित मोदी ने उनकी पोस्ट पर एक कमेंट पोस्ट की और लिखा, "सार्डिनिया में हॉट लग रही हो।"

इसके साथ ही सुष्मिता ने ट्रिप की एक सेल्फी भी पोस्ट की और लिखा, "महिला का रवैया है !!! हाँ, वास्तव में एक अच्छा !!! ❤️#स्ट्राइकापोज #क्लिक क्लिक आई लव यू दोस्तों!!! #duggadugga #yourstruly ." एक दूसरे तस्वीर में सुष्मिता एक यॉट के डेक पर लेटती नजर आ रही हैं।

ललित ने इस पोस्ट पर भी कमेंट किया था। उन्होंने लिखा, "आखिरकार #sardinia ट्रिप की पोस्ट पसंद आई।" सुष्मिता की भाभी और टेलीविजन अभिनेता चारु असोपा सेन ने भी एक " ❤️ " हार्ट इमोजी से अपनी प्रतिक्रिया जताई।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही ललित मोदी ने खुलासा किया था कि वह हाल ही में सुष्मिता के साथ रिश्ते में हैं, जब उन्होंने सार्डिनिया में छुट्टी पर दोनों की कई तस्वीरें साझा कीं। हालांकि सुष्मिता ने इस बारे में आधिकारिक तौर पर बात नहीं की है, लेकिन उन्होंने ललित मोदी को डेट करने के लिए उन्हें 'सोने की खुदाई करने वाला' कहने के लिए लोगों की आलोचना की थी। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि वह खुद ही हीरे खरीदती हैं।

अगर हम काम की बात करें तो, सुष्मिता को आखिरी बार आर्या 2 के दूसरे सीज़न में देखा गया था और जल्द ही वह इंटरनेशनल एमी-नॉमिनेटेड शो के तीसरे सीज़न में दिखाई देंगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story