×

Sushmita Sen: जब इंडस्ट्री के इस सुपरस्टार ने सुष्मिता सेन को किया था कॉल, कह दिया कुछ ऐसा, हैरान रह गईं थीं एक्ट्रेस

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन ने अपने हाल ही के इंटरव्यू में एक बेहद ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। जी हां! आइए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Nov 2023 11:21 AM GMT
Sushmita Sen
X

Sushmita Sen (Photo- Social Media)

Sushmita Sen Web Series Aarya 3: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही टैलेंटेड दिवा सुष्मिता सेन अपनी वेब सीरीज "आर्या 3" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। "आर्या 3" आज ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है और दर्शकों द्वारा बेहद पसंद भी की जा रही है। वहीं इसी बीच सुष्मिता सेन ने अपने हाल ही के इंटरव्यू में एक बेहद ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। जी हां! आइए आपको बताते हैं।

जब इस सुपरस्टार ने सुष्मिता सेन को किया था कॉल

सुष्मिता सेन अपनी वेब सीरीज "आर्या 3" का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रहीं हैं। "आर्या" के दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था और सभी बेसब्री से तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे, हालांकि अब यह इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि 3 नवंबर यानी कि आज सुष्मिता की ये सीरीज रिलीज हो चुकी है। वहीं "आर्या 3" के प्रमोशन के दौरान सुष्मिता सेन ने एक ऐसी बात का जिक्र किया है, जिसे सुन आप यकीन नहीं कर पाएंगे।


अब आपको सुष्मिता सेन के उस खुलासे के बारे में बताएं तो एक्ट्रेस ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि "आर्या 3" का जब तलवार वाला पोस्टर सामने आया था, उसे देखते ही इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान ने उन्हें तुरंत ही कॉल किया था, और पोस्टर की जमकर तारीफ की थी।

आर्या 3 का पोस्टर देख सलमान खान ने सुष्मिता सेन से कही थी ये बात

सुष्मिता सेन ने बताया कि, इंडस्ट्री के लीडिंगमैन ने मुझे कॉल किया और कहा कि सुष मैंने आर्या का पोस्टर देखा, ओह माय गॉड! बहुत ही शानदार है। आगे सुष्मिता सेन ने यह भी कहा कि सलमान खान ने आर्या के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया और तारीफ भी की थी।

इस सीरीज के लिए जीता ओटीटी स्टार ऑफ द ईयर का अवॉर्ड

सुष्मिता सेन एक्टिंग की दुनिया में कमबैक कर चुकीं हैं और बैक टू बैक धमाकेदार प्रोजेक्ट लेकर आ रहीं हैं। "आर्या 3" से पहले उनकी एक सीरीज "ताली" रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था। सुष्मिता सेन को उनकी इस सीरीज के लिए ओटीटी स्टार ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से नवाजा गया है। वहीं अब "आर्या 3" में सुष्मिता सेन का बेहद ही दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। "आर्या 3" को आप आज से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story