×

Sushmita Sen Relationship: ललित मोदी से पहले सुष्मिता के रहे इनसे सम्बन्ध, देखिये तस्वीरें

Sushmita Sen Relationship: क्या आप जानते हैं इसके पहले भी सुष्मिता के ललित मोदी के साथ रिश्तों के पहले भी इनके साथ सम्बन्ध रहे हैं आइये जानते हैं वो कौन शख्स।

Shweta Srivastava
Published on: 19 July 2022 10:21 AM GMT
Sushmita Sen Relationship
X

Sushmita Sen Relationship (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Sushmita Sen Relationship: सुष्मिता सेन आजकल सुर्ख़ियों में है एक्ट्रेस अपने और ललित मोदी के रिश्ते को लेकर चर्चा में है। हर कोई दोनों के रिश्ते को लेकर बातें कर रहे हैं। जहाँ सुष का फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं चल रहा है वहीँ वो अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर टॉक ऑफ़ द टाउन बनीं हुईं हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स और इंडियन बिजनेसमैन और पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी के रिश्तों का खुलासा तब हुआ जब खुद ललित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में अपनी और सुष्मिता के बीच रिश्तों की बात कबूली। वहीँ क्या आप जानते हैं इसके पहले भी सुष्मिता के कई आदमियों के साथ सम्बन्ध रहे हैं आइये जानते हैं वो कौन शख्स में जिनसे सुष्मिता का रिश्ता रहा है।

सुष्मिता सेन ललित मोदी से पहले कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में थीं। आइये जानते हैं उनके बारे में।

रोहमन शॉल (Rohman Shawl and Sushmita Sen)

Sushmita Sen Relationship (Image Credit-Social Media)

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया। दोनों कई साल तक लिव इन में भी रहे लेकिन फिर सुष ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी कि वो और रोहमन अब अलग हो रहे हैं। फिलहाल अभी भी दोनों एक अच्छे दोस्त हैं। सुष्मिता और रोहमन पहली बार एक फैशन शो के दौरान मिले थे जिसके बाद दोनों की अच्छी दोस्ती हुई और फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

ऋतिक भसीन (Sushmita Sen with Hrithik Bhaseen)

Sushmita Sen Relationship (Image Credit-Social Media)

सुष्मिता सेन का रिश्ता इसके पहले ऋतिक भसीन से भी रहा। दोनों का रिश्ता 4 सालों तक रहा कहते हैं दोनों ने शादी करने का फैसला तक कर लिया था और दोनों मुंबई में अपने लिए घर भी ढूंढ रहे थे। लेकिन अचानक ही दोनों का रिश्ता टूट गया हो गए।

बंटी सचदेवा (Sushmita Sen with Bunty Sachdeva)

Sushmita Sen Relationship (Image Credit-Social Media)

सुष्मिता सेन का रिश्ता सेलिब्रिटी मैनेजर और अभिनेता सोहेल खान के साले बंटी सचदेव से भी रहा है दोनों एक दूसरे को काफी समय तक डेट कर चुके हैं। लेकिन किन्ही कारणों से ये रिश्ता भी जल्द खत्म हो गया।

संजय नारंग (Sushmita Sen with Sanjay Narang)

Sushmita Sen Relationship (Image Credit-Social Media)

एक होटेल कारोबारी संजय नारंग के साथ भी सुष्मिता एक रिलेशनशिप में थीं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट भी किया गया। दोनों ने कभी मीडिया के सामने अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा लेकिन बात मीडिया में आ ही गयी। मगर ये रिश्ता भी जल्द ख़त्म हो गया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story