×

Sushmita Sen: नए साल में अभिनेत्री ने दिखाया ब्लैक ड्रेस में जलवा, देखिए बेटियों के साथ ग्लैमरस फोटोज

Sushmita Sen: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने रविवार को यानी के आज अपनी बेटियों रेनी सेन और अलीशा सेन के साथ अपने नए साल के जश्न की कुछ झलकियां शेयर कीं हैं। जहां सुष्मिता ने न्यू ईयर पार्टी के लिए ब्लैक ड्रेस में नजर आईं।

Anushka Rati
Written By Anushka Rati
Published on: 1 Jan 2023 6:16 AM GMT
Sushmita Sen: नए साल में अभिनेत्री ने दिखाया ब्लैक ड्रेस में जलवा, देखिए बेटियों के साथ ग्लैमरस फोटोज
X

New Year 2023 Celebration (image: social media)

Sushmita Sen Instagram Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज अपने नए साल के जश्न की तस्वीरें शेयर कीं हैं। जहां उन्होंने दुबई में अपनी बेटियों रेनी सेन और अलीशा सेन के साथ पार्टी किया। इस न्यू ईयर पार्टी से सुष्मिता ने अपनी सोलो तस्वीर शेयर कीं हैं जिसमें वह सभी मुस्कुरा रहीं थीं। शेयर कीं गईं तस्वीरों में उनकी बेटियाँ भी काफी स्टाइलिश दिखीं।

देखिए तस्वीरें

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एक पार्टी क्लिप शेयर करते हुए बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा की झलक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया और लिखा, "हैप्पी 2023 !! आई लव यू दोस्तों !! उन्होंने इवेंट वेन्यू के अंदर लाइव परफॉर्मेंस देते हुए सफेद और काले रंग के आउटफिट में दो सिंगर्स का एक वीडियो भी शेयर किया है।


सुष्मिता ने अलीशा सेन की एक अकेली तस्वीर भी साझा की, जिन्होंने ब्लैक कोट और व्हाइट हील्स के साथ प्रिंटेड ब्लैक ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपने बाल खुले रखे और कैमरे को पोज देते हुए मुस्कुराईं। सुष्मिता की बड़ी बेटी रेनी ने सफेद ओवरसाइज़ कोट के साथ घुटने की लंबाई वाली नीली ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को खुले बालों और ब्लैक हील्स से एक्सेसराइज किया। सुष्मिता ने रेनी की तस्वीर पर किस करने वाले इमोजी छोड़े। सुष्मिता ने हग इमोजी के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की। उसने एक छोटी काली पोशाक और घुटने की लंबाई के काले जूते का विकल्प चुना। सोलो पार्टी फोटो में उन्होंने स्टाइलिश पोज दिया।


सुष्मिता सेन साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली इंडियन वुमन बनी थीं। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म दस्तक, बीवी नंबर 1, मैं हूं ना और मैंने प्यार क्यों किया जैसी कई फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया। इसी के 2020 में, उसने आर्या के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया और 2021 में, उसने सीरीज़ के दूसरे सीज़न में काम किया।


सुष्मिता एक नई फिल्म ताली में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आधिकारिक रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट की जानी बाकी है। अक्टूबर 2022 में फिल्म से अपने लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, सुष्मिरा ने हिंदी में लिखा, "ताली नहीं बजाऊंगी, दूसरों को ताली बजाने के लिए कहूंगी। इस खूबसूरत व्यक्ति को कैरेटराइज करने और लाने का सौभाग्य पाने से ज्यादा मुझे कुछ भी गर्व और आभारी नहीं बनाता है।" दुनिया के लिए उसकी कहानी !!



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story