×

Sushmita Sen ने शेयर किया फिटनेस से भरा अपना वीडियो, कहा पुराने घाव भर रही हूँ

Sushmita Sen ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो वर्कआउट करती नज़र आ रहीं हैं। वीडियो में सुष्मिता सेन कई तरह की एक्सरसाइज करती दिख रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 30 April 2022 7:18 AM GMT
Sushmita Sen
X

Sushmita Sen (Image Credit-Social Media)

Sushmita Sen Video: पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो वर्कआउट करती नज़र आ रहीं हैं। वीडियो में सुष्मिता सेन कई तरह की एक्सरसाइज करती दिख रहीं हैं।

यूँ तो सुष्मिता सेन 46 साल की हैं लेकिन उन्होंने खुद को काफी फिट बना रखा है। सुष्मिता सेन ने एक ऐसा ही वीडियो अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है जिसमे वो लंजेज, पुशअप्स और स्ट्रेचिंग करती नज़र आ रहीं हैं। सुष्मिता ने जो अपना वीडियो शेयर किया है उसमे उनके पर्सनल कोच और ट्रेनर शिव ओम भी दिखाई दे रहे हैं। सुष्मिता ने कई बार बताया है कि उनके कोच कई मौकों पर उनको मोटीवेट करते रहे हैं। और अक्सर सुष्मिता को एक्सरसाइज करवाते नज़र आ जाते हैं।

सुष्मिता भले ही 46 साल की हों लेकिन वो अपना पूरा ध्यान रखतीं हैं और फिटनेस और खान पान का भी उन्हें पूरा ख्याल रहता है। यही वजह है कि सुष्मिता अभी भी इतनी फिट नज़र आती हैं। और ऐसे में सुष्मिता ने अपना फिटनेस का एक वीडियो भी साझा किया है जिसने ये साबित कर दिया है कि सुष्मिता अपनी फिटनेस के लिए कितनी अलर्ट हैं और इसे मेन्टेन रखने के लिए खूब मेहनत भी करतीं हैं।

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा है 'कुछ ऐसा जो मोटिवेशन को वापस लाने का बेस्ट तरीका हो,ये आसान है बस आपको मोटिवेटेड लोगों के साथ रहना होगा। अब पुराने घाव भर रही हूं। नए तरीके से जी रही हूं। आप भी इस स्पेस को फील करिये ,ये एक वाइब है। "

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता को आखिरी बार वेब सीरीज आर्या 2 में देखा गया था। जिसमे उनके अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस सीरीज में सुष्मिता का किरदार आर्या था जो अपने पति की मौत का बदला लेती है। सुष्मिता का ये रूप लोगों को काफी पसंद आया था।

अगर बात करें सुष्मिता की निजी ज़िन्दगी की तो उनका रोहमन शॉल संग रिश्ता अब खत्म हो चुका है। इस साल की शुरुआत में ही खबर आई थी कि दोनों ने अपने तीन साल पुराने रिश्ते को ख़त्म कर दिया है। वैसे रोहमन शॉल के सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ अच्छी बॉन्डिंग भी थी। वहीँ ब्रेकअप की ख़बरों के बाद भी सुष्मिता और रोहमन एक साथ स्पॉट किये गए थे। जिससे ये अंदाज़ा लगाया गया था कि दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story