×

सुष्मिता सेन इस उम्र में करती हैं गलतियां, पोस्ट शेयर कर बोलीं मैं बहुत दुखी हूं

भारत की पहली मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 26 May 2021 9:30 AM GMT
सुष्मिता सेन
X

सुष्मिता सेन (फाइल फोटोः सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः भारत की पहली मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सुष्मिता अपने गलतियों से बहुत आहत हो गई है। सुष्मिता इस पोस्ट में लोगों के सवालों का जवाब दिया है।

बता दें कि सुष्मिता 45 साल की हो चुकी हैं। आए दिन लोग उनसे कई तरह के सवाल पूछा करते है जिसे आज सुष्मिता ने इस पोस्ट के माध्यम से जवाब दिया है। सुष्मिता अपने इस पोस्ट में लिखा है कि अक्सर लोग उनसे पूछते हैं कि क्या आप कभी छुट्टी लेती हैं। इस सवाल पर सुष्मिता कहती है कि वह बेशक छुट्टी लेती हैं। इसके आगे वह लिखती हैं कि लोग यह भी पूछा करते है कि क्या आप हर समय खूद को पॉजिटिव रखती है।

इस पर सुष्मिता ने जवाब दिया ऐसा नहीं है लेकिन मैं हमेशा कोशिश करती हूं पता नहीं क्यों मैं खूद को पॉजिटिव नहीं रख पाती। सुष्मिता आगे कहती है कि वह 45 साल की हो चकुकी है लेकिन वह इस उम्र मैं बहुत सी गलतियां कर देती हूं दरअसल सुष्मिता सेन आगे लिखती हैं कि मैं झूठ बोलने वालों को पहचान लेती हूं यब सब मैंने अपने कर्म ऋण के रूप में देखा है। यह सब कर्म अभी शुरू हुआ है।

आपको बताते चलें कि सुष्मिता इस समय फिल्मों से दूरी बना ली हैं। इसके बावजूद भी वह सोशल मीडिय पर हमेशा एक्टिव रहती है। अपने पर्सनल और लव लाइफ के कारण वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती है।

सिर्फ यहीं नहीं वह अपना ज्यादा टाइम योग और एक्ससाइज करने में भी गुजार देती है। यह दूसरी बात है कि सुष्मिता अब फिल्मों में नजर नहीं आ रही लेकिन हाल ही में सुष्मिता का एक वेब सीरियज आया था। जिसमें लोगों ने इनके एक्टिंग को खूब सराहा।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story