×

Sushmita Sen: बीच सड़क पर सुष्मिता सेन की हरकत पर गुस्साए लोग, आप क्या कहेंगे इनकी करतूत पर?

Sushmita Sen Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों का माथा गरम हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 April 2023 12:56 PM GMT
Sushmita Sen: बीच सड़क पर सुष्मिता सेन की हरकत पर गुस्साए लोग, आप क्या कहेंगे इनकी करतूत पर?
X
Sushmita Sen (Photo- Social Media)
Sushmita Sen Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों का माथा गरम हो गया है। आइए आपको उस वायरल हुए वीडियो के बारे में बताते हैं।

तेजी से वायरल हो रहा सुष्मिता सेन का वीडियो

सुष्मिता सेन कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमान और बेटी अलीशा के साथ दिखाई दे रहीं हैं। वह शॉपिंग करके बाहर आती हैं और जैसे ही कार में बैठती हैं उस दौरान कुछ ऐसी हरकत कर देती हैं, कि उसे देख अब लोग सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहें हैं।

इस वजह से लोगों के निशाने पर आईं सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन का यह वीडियो चर्चा में क्यों आया, अगर हम आपको इसकी वजह बताएं तो दरअसल सुष्मिता कार में आगे बैठती हैं, फिर रोहमान और अलीशा पीछे बैठते हैं, तभी एक प्लास्टिक की बॉटल कार से नीचे गिरती है, जो कि वायरल हो रहे वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है।

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का यह वीडियो जैसे ही सामने आया लोग जमकर एक्ट्रेस पर भड़ास निकालने लग गए हैं। लोगों का यही कहना है कि सुष्मिता सेन जैसी रोल मॉडल ऐसी हरकत कर सकती हैं तो फिर आम लोगों की क्या ही बात। एक यूजर ने लिखा, "सुष्मिता ने प्लास्टिक बॉटल रोड पर फेका। मिस यूनिवर्स थी तो क्या हुआ, इस तरह से बिहेव नहीं कर सकतीं। खुद को साफ रख लोगे, देश को गंदा करोगे।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "मिस यूनिवर्स ने अपनी बेटी को बेसिक मैनर नहीं सिखाए हैं कि सड़क पे प्लास्टिक बॉटल नहीं फेंकते हैं।" इसी तरह कमेंट बॉक्स में भद्दे-भद्दे कमेंट पढ़ने को मिल रहें हैं।

क्या रोहमान को दोबारा डेट करने लगीं सुष्मिता

सुष्मिता सेन पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ज्यादा सुर्खियां बटोर रहीं हैं। वह रोहमान शॉल को काफी लंबे समय से डेट कर रहीं थीं हालांकि बीच में उन्होंने ब्रेकअप कर लिया था और कुछ समय बाद ललित मोदी संग अपने रिलेशनशिप का ऐलान कर सभी को शॉक कर दिया था। हालांकि ललित संग उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। अब एक्ट्रेस फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान संग ही नजर आ रहीं हैं, ऐसे में यही सवाल उठ रहें हैं कि क्या दोनों फिर से साथ आ गए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story