×

Sushmita Sen ने शेयर किया वेब सीरीज Taali का फर्स्ट लुक, ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट का किरदार निभाएंगी एक्ट्रेस!

Taali First Look: वेब सीरीज की विशेषता ये है कि फिल्म में सुष्मिता एक ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत का किरदार निभाएंगी। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Oct 2022 7:42 AM GMT
Taali First Look
X

Taali First Look (Image Credit-Social Media)

Taali First Look: पूर्व विश्व यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं हैं वहीँ अब वो जल्द ही नई वेब सीरीज में नज़र आएँगी। इस वेब सीरीज की विशेषता ये है कि फिल्म में सुष्मिता एक ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत का किरदार निभाएंगी। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। आइये जानते हैं और क्या क्या विशेषता है इस फिल्म की।

सुष्मिता सेन ने साल 1996 की फिल्म, दस्तक से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की और बीवी नंबर 1, आगाज़, क्यो की ... मैं झूठ नहीं बोलता, आँखें , समय: व्हेन टाइम स्ट्राइक्स, मैंने प्यार क्यों किया?, जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया। वहीँ अब एक्ट्रेस एक नई वेब सीरीज के साथ फिर से अपने फैंस का एंटरटेनमेंट करने के लिए आ रहीं हैं।

सुष की प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी हमेशा चर्चा में रही हैं। कुछ समय पहले उनके और ललित मोदी के रिश्तों को लेकर चर्चा हुई थी वहीँ अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ उनके ब्रेकअप की भी खूब चर्चा हुई थी। फिलहाल सुष्मिता अब्ब अपनी आने वाली वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं जिसमे वो एक ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत का किरदार निभाती नज़ए आएंगीं।

श्रीगौरी सावंती के रूप में सुष्मिता सेन

कुछ समय पहले, सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नई वेब श्रृंखला की घोषणा की थी । अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वो अपनी अपकमिंग वेव सीरीज 'ताली' में एक ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता श्रीगौरी सावंत की भूमिका निभाएंगी। फर्स्ट लुक शेयर करते हुए सुष्मिता ने इसे कैप्शन दिया: "ताली बजाऊँगी नहीं, बजवाऊँगी! #श्रीगौरी सावंत के रूप में फर्स्टलुक। इससे बेहतर क्या हो सकता है कि मुझे इस खूबसूरत व्यक्ति को चित्रित करने और उसकी कहानी को दुनिया के सामने लाने और प्रोडूस करने का सौभाग्य मुझे मिला है !! यहां जीवन को सम्मान के साथ जीने का अधिकार हर किसी को है !!! लव यू गाइज़ !!! #duggadugga।" रिलीज की तारीख जल्द आपके सामने होगी।

सुष्मिता सेन का फर्स्ट लुक

हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और एनाउंस किया कि वो एक और वेब सीरीज की तैयारी कर रही हैं। "सूर्य अस्त.. सूर्य उदय!!! जीवन काफी व्यस्त हो गया है ... एक बिल्कुल नई वेब श्रृंखला की शूटिंग के लिए तैयार हूँ ... एक ऐसे वेब सीरीज जिसमें मेरा दिल है !! आई मिस यू गाइज़ और आप सभी को दिल की गेहरायों से प्यार !!! #duggadugga।"

सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कुछ समय पहले ही क्राइम-थ्रिलर ड्रामा स्ट्रीमिंग टेलीविज़न सीरीज़, आर्या में अपना डिजिटल डेब्यू किया, जिसका प्रीमियर डिज़नी + हॉटस्टार पर हुआ। इसके बाद वो दिसंबर 2021 में रिलीज़ हुए इसके दूसरे सीज़न के लिए फिर लौटीं। वहीँ आपको हम पहले भी बता चुके हैं कि आर्या का तीसरा सीज़न जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि, निर्माताओं द्वारा अभी तक आर्या के तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story