×

Sushmita Sen अपने पूर्व बॉयफ्रेंड Rohman Shawl के साथ हुईं स्पॉट, पैपराजी को मुस्कुराते हुए दिए दोनों ने पोज़

Sushmita Sen: सुष्मिता को अपनी बेटी रेने सेन और रोहमन शॉल के साथ स्पॉट किया गया। बता दें दोनों ने पिछले साल अलग होने की घोषणा की थी और तब से दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Aug 2022 4:46 AM GMT
Sushmita Sen with ex-boyfriend Rohman Shawl
X

Sushmita Sen with ex-boyfriend Rohman Shawl (Image Credit-Social Media)

Sushmita Sen: पूर्व विश्व यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार वो अपने पूर्व बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की वजह से सुर्खियॉं में हैं दरअसल सुष्मिता को रविवार को अपनी बेटी रेने सेन और रोहमन के साथ स्पॉट किया गया। बता दें दोनों ने पिछले साल अलग होने की घोषणा की थी और तब से दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है। रोहमन, जो सेन परिवार के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर करते हैं। सुष्मिता और रोहमन को मुंबई के सांताक्रूज में स्पॉट किया गया। जहां सुष्मिता को एक लैवेंडर को-ऑर्ड्स सेट पहने देखा गया, वहीं रोहमन ने जींस के साथ टी-शर्ट पहनी हुई थी। होटल के बाहर पैपराज़ी को देखकर सुष्मिता ने रेने और रोहमन के साथ पोज़ भी दिए।

दरअसल सुष्मिता की छोटी बेटी अलीशा का 13वां जन्मदिन है इसलिए तीनों शॉपिंग करने निकले थे। इससे पहले दिन में, सुष्मिता ने अपनी बेटी को शुभकामनाएं भी दीं और लिखा, "मेरे जीवन के प्यार को 13 वां जन्मदिन मुबारक हो !!! 'अलीशा' का अर्थ है नोबल, ईश्वर द्वारा संरक्षित और ईश्वर का उपहार ... वो सब जो वास्तव में है !!! मैं उसकी आँखों में, उसके विश्वासों में, उसके हग्स में और सबसे महत्वपूर्ण रूप से, उसके कार्यों में प्रेम की पवित्रता और दिव्यता की शक्ति पर गर्व करती हूँ !!! मैं एक बेहतर इंसान हूं क्योंकि मैं अलीसा की मां हूं !! आपके स्वास्थ्य और खुशी के लिए हमेशा कामना करती हूँ शोना !!! दीदी एंड आई लव यू इनफिनिटी !! माँ।"

गौरतलब है कि सुष्मिता दो बेटियों की सिंगल मदर रही हैं। उन्होंने साल 2000 में 24 साल की उम्र में अपनी पहली बेटी रेने को गोद लिया था। बाद में, उन्होंने 2010 में अपनी बेटी अलीशा को गोद लिया। सुष पहले रोहमन शॉल को डेट कर रही थी। हालाँकि, सालों तक डेटिंग करने के बाद, पूर्व मिस यूनिवर्स ने सोशल मीडिया पर रोहमन के साथ अपने अलग होने की खबर की घोषणा की थी। रोहमन की एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए, सुष्मिता ने लिखा, "हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहें !! रिश्ता बहुत पुराना था...प्यार बाकी है !! #nomorespeculations #liveandletlive #cherishedmemories #कृतज्ञता #प्यार #दोस्ती आई लव यू दोस्तों!!! #।"

जुलाई में, उनके इंडियन प्रीमियर लीग के पहले अध्यक्ष ललित मोदी के साथ रिश्ते को लेकर खूब चर्चा हुई थी। उन्हें आखिरी बार हॉटस्टार की आर्या 2 में देखा गया था, जो उनके हिट वेब शो की अगली कड़ी थी, जिसने उनके डिजिटल डेब्यू के साथ-साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनकी ऑफिशियल वापसी की थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story