×

सुज़ैन खान ने अर्सलान गोनी के साथ कैलिफ़ोर्निया की तस्वीरें कीं शेयर..

सुजैन खान और ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी कैलिफोर्निया में छुट्टियां बिताने के बाद सुजैन मुंबई लौटने पर कैलिफोर्निया के सफर कि अपनी तस्वीरें शेयर कीं।

Anushka Rati
Published on: 31 July 2022 1:59 PM GMT
सुज़ैन खान ने अर्सलान गोनी के साथ कैलिफ़ोर्निया की तस्वीरें कीं शेयर..
X

California Vacation Pictures ( image: social media )

Sussanne Khan: सुजैन खान और ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी कैलिफोर्निया में छुट्टियां बिताने के बाद सुजैन मुंबई लौटने पर कैलिफोर्निया के सफर कि अपनी तस्वीरें शेयर कीं।

सुजैन खान और अर्सलान गोनी अमेरिका के कैलिफोर्निया में लंबी छुट्टियां बिताकर मुंबई लौट आए हैं। सुजैन ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कैलिफोर्निया वेकेशन का एक असेंबल वीडियो साझा किया, और कैलिफोर्निया को 'अब तक की सबसे अच्छी गर्मी' देने के लिए धन्यवाद दिया।

वीडियो में कैलिफ़ोर्निया से सुज़ैन और अर्सलान गोनी की लेटेस्ट और रोमांटिक तस्वीरें थीं। इसमें उनके राज्य में सड़कों पर सफर करने के वीडियो भी थे, साथ ही उनके दोस्तों के साथ घूमने की तस्वीरें भी थीं। सुजैन ने इसे कैप्शन दिया, "मुझे नहीं पता कि आपको क्या बताया गया.. लेकिन समय खत्म हो रहा है, इसलिए इसे सोने की तरह बिताएं...#धारणा। पी.एस... बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे जानेमन कैलिफोर्निया...हमें अब तक की सबसे अच्छी गर्मी देने के लिए। ।" उन्होंने दिल और बुरी नज़र वाले ताबीज इमोजी भी जोड़े।

अर्सलान ने कमेंट सेक्शन में किसिंग फेस इमोजी पर कमेंट करते हुए लिखा, "बियॉन्ड।" प्रीति जिंटा, जो सुज़ैन और अर्सलान से कैलिफ़ोर्निया में मिलीं थीं, उन्होंने भी पोस्ट पर कमेंट किया। अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने लिखा, "मुझे पहले से ही आप लोगों की याद आती है," दो दिल इमोजी जोड़ते हुए। एकता कपूर और अर्सलान के भाई अली गोनी ने भी पोस्ट पर हार्ट इमोजीस कमेंट किया।

बता दें कि, प्रीति ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सुजैन की एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा था, "जिंदगी में दोस्त होते हैं और जिंदगी में दोस्त होने भी चाहिए। आपके साथ कभी भी लेज़ी पल मेरी प्यारी @suzkr तीन दशक और गिनती में नहीं।" इसके साथ ही प्रीति ने एक नाइट आउट की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें वह और सुजैन अभय देओल के साथ नजर आए थे। अभय ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "इसे और अधिक बार होने की आवश्यकता है!"

इससे पहले, प्रीति ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह, सुज़ैन और अर्सलान के साथ प्रीति के पति जीन गुडएनफ और सुज़ैन के पूर्व पति ऋतिक रोशन के साथ सोनाली बेंद्रे के साथ नजर आईं थीं। प्रीति ने इसे 'याद रखने वाली रात' कहा। सुज़ैन और अर्सलान ने अपने ट्रिप की कई और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story