×

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan को एयरपोर्ट पर नहीं मिली एंट्री, यूजर्स उड़ा रहे मजाक

Sussanne Khan and Arslan Goni: एयरपोर्ट पर एंट्री करते ही कुछ ऐसा हुआ कि Sussanne Khan को अंदर एंट्री ही नहीं मिली |

Shivani Tiwari
Published on: 30 Dec 2023 11:04 AM GMT
Sussanne Khan and Arslan Goni
X

Sussanne Khan and Arslan Goni (Photo- Social Media)

Sussanne Khan-Arslan Goni News: बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वहीं अब इसी बीच इंटरनेट की दुनिया में उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे। जी हां! दरअसल सुजैन खान का यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है, जिसमें आप देख सकते हैं कि उन्हें एयरपोर्ट के अंदर एंट्री नहीं मिलती, जिस वजह से उन्हें वापस घर लौटना पड़ा। आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार पूरा मामला क्या है।

एयरपोर्ट से वापस लौटीं सुजैन खान

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपनी पर्सनल लाइफ के चलते अधिकतर ही हेडलाइंस में अपने लिए जगह बना लेती हैं। ऋतिक रोशन से तलाक के बाद सुजैन खान अर्सलान गोनी को डेट कर रहीं थीं। दोनों को अक्सर ही पार्टियों में एकसाथ स्पॉट किया जाता है, यही नहीं दोनों एकसाथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए वेकेशंस पर भी जाते रहते हैं। वहीं आज फिर इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए वेकेशन पर जा रहे थे, लेकिन एयरपोर्ट पर एंट्री करते ही कुछ ऐसा हुआ कि कपल को अंदर एंट्री ही नहीं मिली और फिर इन्हें वापस घर लौटना पड़ा।


पासपोर्ट भूल गए बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी

नए साल के मौके पर सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ विदेश जा रहीं थीं, लेकिन एक गलती की वजह से इनके पूरे प्लान पर पानी फिर गया। जी हां! दरअसल हुआ यूं कि सुजैन खान के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी अपना पासपोर्ट ही भूल गए थे, और इस वजह से दोनों को घर वापस लौटना पड़ा। सुजैन और अर्सलान गोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं।

नेटीजेंस दे रहें मजेदार रिएक्शन

सुजैन खान और अर्सलान गोनी के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "कहीं जाना भी था या सिर्फ एयरपोर्ट पर फोटो क्लिक करवाने आए थे।" दूसरे ने लिखा, "चलो अब फोटो क्लिक हो गई घर जाओ वापस।" तीसरे ने लिखा, "फुटेज लेने का नया तरीका है।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "एयरपोर्ट पर फोटो खींचाने आए थे।" इसी तरह दोनों को लोग जमकर ट्रोल कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story